पोको एफ3 जीटी 23 जुलाई को होगा लॉन्च -पोको एफ3 जीटी की कीमत है लगभग 30,000 रुपये

नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में पोको एफ3 जीटी लॉन्च करने की पूरी तैयार है. इस स्मार्टफोन को 23 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अब लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है. पोको ने पहले स्मार्टफोन के प्रोसेसर, डिस्प्ले डिटेल्स और डिज़ाइन बिट्स सहित पोको एफ 3 जीटी के बारे में डिटेल दी. भारत के लिए कंपनी के निदेशक ने कंपनी के लॉन्च की घोषणा से ठीक पहले भारत में पोको एफ3 जीटी की संभावित कीमत पर भी संकेत दिया.
पोको ने पोको एफ3 जीटी लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “हम 23 जुलाई को दोपहर 12 बजे सबसे मजबूत, सबसे शक्तिशाली और सबसे खूबसूरत (Surat) पोको एफ3 जीटी के साथ एफ सीरीज की पेशकश कर रहे हैं और इसे एक पायदान ऊपर ले जा रहे हैं.”पोको एफ3 जीटी 120एचझेड अमोलेड डिस्प्ले के साथ एचडीआर 10+ सपोर्ट और डीसी डिमिंग के साथ आएगा. स्मार्टफोन स्लिपस्ट्रीम डिजाइन और एंटी-फिंगरप्रिंट मैट फिनिश के साथ आएगा. स्मार्टफोन को भारतीय बाजार के लिए रेडमी के40 गेमिंग एडिशन का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है. कंपनी इंडिया के निदेशक अनुज शर्मा ने इस सप्ताह के शुरू में एक साक्षात्कार में कहा था कि पोको एफ3 जीटी की भारत में कीमत लगभग 30,000 रुपये है. उन्होंने कहा कि पोको एफ3 जीटी उस कीमत के किसी भी अन्य स्मार्टफोन के विपरीत होगा. पहले यह बताया गया था कि पोको एफ3 जीटी को 22 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा और यह वनप्लस नोर्ड 2 के लॉन्च से टकराएगा.
हालांकि, शर्मा ने अपने साक्षात्कार में पहले ही उन दावों का खंडन किया था और अब कंपनी ने 23 जुलाई को लॉन्च की तारीख की घोषणा की है. प्राइमरी शूटर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल शूटर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस फ्रंट में, स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल के सेल्फी स्नैपर के साथ आ सकता है.कहा जा रहा है कि पोको एफ3 जीटी, रेडमी के40 गेमिंग एडिशन का री-ब्रांडेड वर्जन होगा. इस स्मार्टफोन में 67 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग के साथ 5,065 एमएएच की बैटरी, 64-मेगापिक्सल सहित ट्रिपल रियर कैमरा आ सकता है.

Please share this news