Tuesday , 20 April 2021

ओप्पो का शानदार फाइंड एक्स3 सीरीज फोन 11 मार्च को लॉन्च होगा

नई दिल्ली (New Delhi) . प्रसिद्ध मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो अपने नई ओप्पो फाइंड एक्स3 सीरीज को बाजार में उतारने की तैयारी में है और कंपनी ने अपनी इस सीरीज़ की लॉन्च तारीख की घोषणा कर दी है. ओप्पो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर एक पोस्टर साझा किया है जिससे लॉन्च तारीख और लाइवस्ट्रीम इवेंट का आगाज़ कितने बजे से होगा इस बात की जानकारी मिली है.

ओप्पो फाइंड एक्स3 सीरीज स्मार्टफोन्स के डिस्प्ले पर फोकस रहेगा क्योंकि पोस्टर के साथ किए गए ट्वीट में अवोकन कलर शब्द का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही पोस्टर में एक तस्वीर नजर आ रही है जो फोन में मौजूद फ्लैगशिप डिस्प्ले की तरफ इशारा कर रही है. टीजर पोस्टर में दिख रही डिस्प्ले में एक बेंड नजर आ रहा है और यह इस बात का संकेत देता है कि संभवत: कंपनी ने स्मार्टफोन में बेंडेबल डिस्प्ले दी है.

अब तक सामने आई अफवाहों की बात करें तो फ्लैगशिप फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. प्रो वेरिएंट में 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज हो सकती है. वहीं सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो फोन एंड्रॉयड 11 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आ सकता है. इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 3 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर हो सकता है. कुछ लीक्स से पता चला था कि फोन में 6.67 इंच ओलेड डिस्प्ले के साथ क्वाड एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट हो सकता है.

फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. दूसरी तरफ, ओप्पो फाइंड एक्स3 में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट, फुल-एचडी प्लस स्क्रीन के साथ हाई रिफ्रेश रेट के साथ उतारा जा सकता है. ओप्पो इस सीरीज में ओप्पो फाइंड एक्स3 के अलावा ओप्पो एक्स3 लाइट और ओप्पो एक्स3 नियो को भी लॉन्च कर सकती है. अब तक इस सीरीज़ की कीमत को लेकर कोई भी लीक्स सामने नहीं आए हैं.

Please share this news