Tuesday , 7 July 2020
100 रुपये के प्लान में एयरटेल दे रहा 15 GB इंटरनेट डेटा, लॉकडाउन के दौरान कंपनी दे रही ज्यादा फायदा

100 रुपये के प्लान में एयरटेल दे रहा 15 GB इंटरनेट डेटा, लॉकडाउन के दौरान कंपनी दे रही ज्यादा फायदा


नई दिल्ली (New Delhi) . दूरसंचार क्षेत्र की निजी कंपनी भारतीय एयरटेल के नए ऐड-ऑन प्लान की कीमत 100 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को 15 जीबी का फायदा मिलेगा. ये खासतौर पर उन यूज़र्स के बहुत काम आएगा, जो घर से काम कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि ये प्लान पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है, जिसकी शुरुआत 100 रुपये से होती है. कंपनी के दूसरे प्लान की कीमत 200 रुपये है, इसमें ग्राहकों को 35जीबी डेटा का फायदा दिया जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि आंध्र प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर और तमिलनाडु जैसे सर्किल में एयरटेल के पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत 349 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 5 जीबी रोलओवर और रोज 100 मैसेज करने की सुविधा मिल रही है. इसके अलावा जी5 और एयरटेल टीवी प्रीमियम का भी एक्सेस दिया जा रहा है.

दूसरी तरफ एयरटेल के प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 499 रुपये से होती है. इसमें यूज़र्स को रोलओवर डेटा का 75जीबी, अनलिमिटेड कॉल्स और हर 100एसएमएस दिया जाता है. इस प्लान के साथ अमेज़न प्राइम, जी 5 और एयरटेल एक्सट्रीम का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है. बता दें ‎कि लॉकडाउन (Lockdown) को ध्यान में रखते हुए भारतीय एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए ज्यादा फायदे वाले दो सस्ते प्लान लाई है. कंपनी ने ऐड-ऑन प्लान पेश किया है, जो कि घर से काम कर रहे ग्राहक के बहुत काम आएगा.