Friday , 14 May 2021

वडसर ब्रिज से गुजर रहे श्रमिक श्रमिक का मांझे से गला कटा, मौके पर मौत

वडोदरा (Vadodara) . वडोदरा (Vadodara)के वडसर ब्रिज से उतर रहे एक श्रमिक की मांझे से गर्दन कट गई और उसे अस्पताल पहुंचाया जाता है इससे पहले ही तड़प तड़प कर घटनास्थल पर मौत हो गई. मांजलपुर पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की है.

जानकारी के मुताबिक दाहोद का मूल निवासी बाबु बारिया नामक निर्माण कार्य करता है और वडोदरा (Vadodara)में पत्नी और भाई के साथ रहता है. आज सुबह बाबु बारिया अपनी बाइक पर कंस्ट्रक्शन की साइट से अपने घर की ओर लौट रहा था. बाबु बारिया जब वडसर ब्रिज से गुजर रहा था, तब उसकी गर्दन में पतंग की डोर फंस गई और वह बाइक से नीचे गिर पड़ा. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत एम्ब्युलैंस 108 को फोन किया.

हांलाकि एम्ब्युलैंस के पहुंचने से पहले बाबु बारिया ने सड़क पर तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया. घटनास्थल पर पहुंची मांजलपुर पुलिस (Police) ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू की. बता दें कि मकर संक्रांति के दिन वडोदरा (Vadodara)में मांझे से गला कटने और छत से गिरकर तीन लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा मांझे से 40 जितने लोग घायल हो गए. इंसान ही नहीं पक्षी भी मांझे से सुरक्षित नहीं रहे. मांझे से करीब ढाई से जितने पक्षी घायल हो गए और कई पक्षियों की मौत भी हो गई.

Please share this news