ऑक्सीजन रिपोर्ट पर बबाल बढ़ा ऐसी कोई भी रिपोर्ट नहीं: मनीष सिसोदिया बोले

नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली में कथित ऑक्सीजन रिपोर्ट पर अब उपमुख्यमंत्री (Chief Minister) मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. उपमुख्यमंत्री (Chief Minister) का कहना है कि ऐसी कोई भी रिपोर्ट है ही नहीं. बीजेपी झूठ बोल रही है. ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी के सदस्यों ने अभी कोई रिपोर्ट अप्रूव ही नहीं की है तो ये रिपोर्ट कहां से आई.

मनीष सिसोदिया ने कहा, “एक तथाकथित रिपोर्ट बताई जा रही है कि दिल्ली में जब कोरोना का पीक था तो ऑक्सीजन की कमी नहीं थी और ऑक्सीजन की मांग 4 गुना (guna) बढ़ा-चढ़ाकर बताई गई थी. बीजेपी के नेता जिस तथाकथित रिपोर्ट के हवाले से अरविंद केजरीवाल को गाली दे रहे हैं, ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं है. ये रिपोर्ट बीजेपी के ऑफिस में बैठकर बनाई गई है. अगर ऐसी कोई रिपोर्ट है तो बताएं कि कमेटी के किस-किस सदस्य के इसपर हस्ताक्षर हैं.

सिसोदिया ने आगे कहा, “हमने ऑडिट कमेटी के कई सदस्यों से बात की, सबका कहना है कि उन्होंने किसी रिपोर्ट पर हस्ताक्षर ही नहीं किए हैं. मैं बीजेपी नेताओं को चुनौती देता हूं कि वो रिपोर्ट लेकर आओ जिसे ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी के सदस्यों ने मंजूरी दी हो बता दें, बीजेपी नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) की ओर से गठित कमेटी की रिपोर्ट के हवाले से कहा है कि कोरोना महामारी (Epidemic) जब चरम पर थी तो केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में ऑक्सीजन की डिमांड जरूरत से चार गुना (guna) ज्यादा की. ऑक्सीजन की जरूरत केवल 289 मीट्रिक टल थी, लेकिन केजरीवाल सरकार ने चार गुना (guna) ज्यादा 1140 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की मांग की.

Please share this news