Sunday , 25 July 2021

अपनी बेटियों के साथ कई सालों से पिता कर रहा था दुष्‍कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंगलुरु . कर्नाटक (Karnataka) के मंगलुरु शहर में एक 42 वर्षीय शख्स द्वारा अपनी ही बेटियों के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. यह मामला दर्ज होने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) के मुताबिक, वह दोनों बेटियों के साथ कई सालों से बार- बार बलात्कार कर रहा था.

बीते 2 जून को पत्नी द्वारा कम मसाले वाला खाना बनाने पर आरोपी भड़क गया और उसपर सिलाई मशीन फेंक मारी. इसके बाद, महिला, उसके बेटे और बेटियां के साथ घर छोड़कर अपने माता-पिता के घर चली गई, जहां उसने आपबीती सुनाई. बड़ी बेटी ने बताया कि उसका पिता 2019 से उसका बलात्कार कर रहा था, जबकि छोटी बेटी, जो कि प्री-यूनिवर्सिटी की छात्रा है, ने बताया कि उसके पिता पर 2018 से उसका यौन शोषण कर रहा है.

दोनों ने पुलिस (Police) को यह भी बताया कि उसके पिता ने उसे धमकी दी कि वह इस सबके बारे में किसी को बताने की जुर्रत न करें. आरोपी पर अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामलों में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत बलात्कार का आरोप लगाया गया है. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Please share this news