Monday , 19 April 2021

लालू प्रसाद से मिलने पहुंची शेरघाटी की आरजेडी विधायक मंजू अग्रवाल

रांची (Ranchi) . बहुचर्चित चारा घोटाले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के लिए शनिवार (Saturday) को पार्टी विधायक मंजू अंग्रवाल रांची (Ranchi) के रिम्स स्थित पेइंग वार्ड पहुंची.
लालू प्रसाद के जेल में रहने के दौरान तीन साल में पहली बार उनसे मुलाकात के लिए रांची (Ranchi) पहुंची मंजू अग्रवाल ने रिम्स के पेइंग वार्ड के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनके स्वास्थ्य को लेकर पार्टी कार्यकर्त्ता खासे चिंतित है. आज रिम्स पेइंग वार्ड पहुंचने के पहले वह रामगढ़ जिले के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में पूजा-अर्चना भी करने गयी थी. उन्होंने यह प्रार्थना की है कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य बेहतर हो और जल्द ही वे जेल से बाहर आकर नेतृत्व संभाले. उन्होंने लालू प्रसाद के चाहने वालों की संख्या काफी अधिक है, वह लालू प्रसाद से मुलाकात करने के बाद उनके संदेश को लेकर अपने क्षेत्र में जाएगी और लालू प्रसाद के संदेश को आम जनता तक पहुंचाया जाएगा. किस तरह से भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार (Central Government)ने किसान और श्रमिक विरोधी कानून बनाने का काम किया है, उससे जनता को अवगत कराया जाएगा और संघर्ष को तेज किया जाएगा.

गौरतलब है कि जेल मैनुअल के मुताबिक सप्ताह में शनिवार (Saturday) को तीन लोगों को लालू प्रसाद से मुलाकात की अनुमति दी जाती है. पिछले शनिवार (Saturday) को आरजेडी विधायक और लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने उनसे मुलाकात की थी, जबकि उससे पहले के शनिवार (Saturday) को छोटे पुत्र तेजस्वी यादव ने रांची (Ranchi) आकर अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की थी.

Please share this news