Monday , 30 November 2020

कांग्रेस मुक्त भारत का नारा जल्द साकार होगा : पूनियां


जयपुर (jaipur) . भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में चल रही अन्तर्कलह पर ट्वीट कर कहा कि ‘‘हाथ कंगन को आरसी क्या’’, नेतृत्वहीन, दिशाहीन और मुद्दाविहीन कांग्रेस को अब कोई संजीवनी बूटी नहीं मिलने वाली, कांग्रेस के नेता कुछ भी कहें, कांग्रेस अंतिम सांसें गिन रही हंै, अपनी करनी के कारण कांग्रेस देश की जनता द्वारा वैचारिक और व्यवहारिक तौर पर नकार दी गई है.

डॉ. पूनियां ने बयान जारी कर कहा कि देश में विभिन्न चुनावों में कांग्रेस की बुरी पराजय के बाद राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का यह बयान कि कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई मीडिया (Media) में नहीं आये, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के बयान के संदर्भ में उनका यह बयान इस बात को साबित करता है कि कांग्रेस में अंदरूनी झगड़ा भी है एवं कांग्रेस इस हार के बाद हताशा के दौर से भी गुजर रही है.

डॉ. पूनियां ने कहा कि कांग्रेस की करतूतें इतिहास में माफ ना करने लायक हैं, कांग्रेस आज इस किस्म की एक दहलीज पर आकर खड़ी हुई है. कांग्रेस विचार के नाम पर, व्यवहार के नाम पर एवं दिशा के नाम पर शून्य हो गई है और इसलिए मुझे लगता है कि भाजपा का ‘‘कांग्रेस मुक्त भारत’’ का नारा जल्द ही साकार हो जाएगा.