पाक के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से बाहर हुए न्यूजीलैंड के ब्लंडेल, डेरिल शामिल – Daily Kiran
Thursday , 28 October 2021

पाक के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से बाहर हुए न्यूजीलैंड के ब्लंडेल, डेरिल शामिल

लाहौर . न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज नहीं खेलेंगी. न्यूजीलैंड ने ऑलराउंडर डेरिल मिशेल को अब एकदिवसीय सीरीज के लिए शामिल किया है. वह पृथकवास की अवधि पूरी करने के बाद दूसरे मैच के लिए उपलब्ध होंगे.

ब्लंडेल को बांग्लादेश के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में चोट लग गई थी और टीम फिजियो निशिल शाह ने उन्हें फिटनेस हासिल करने के लिए आराम की सलाह दी है.. शाह ने कहा, बांग्लादेश में चोट के बाद से ब्लंडेल कड़ी मेहनत कर रहा है. उन्होंने कहा, जहां तक हम जानते हैं, चोट ठीक नहीं है इसलिए हमें लगता है कि पूरी तरह उबरने के लिए उन्हें आराम करना चाहिये.

वहीं कीवी कोच ग्लेन पॉकनॉल ने कहा कि ब्लंडेल का बाहर होना टीम के लिए एक झटका है. पॉकनेल ने कहा, जाहिर है कि उनके लिए हर कोई निराश है, वह एक विविध कौशल वाला एक बेहतरीन खिलाड़ी है. वह टीम के साथ रहेगा और हमें उम्मीद है कि वह फिर से टी20आई श्रृंखला के लिए उपलब्ध होगा. पॉकनॉल ने कहा कि नियमित कोच गैरी स्टीड के साथ परामर्श के बाद यह सहमति हुई कि मिशेल विकल्प के रूप में सबसे बेहतर है. उन्होंने कहा, हम भाग्यशाली हैं कि डेरिल जैसा कोई खिलाड़ी हमारे साथ एकदिवसीय मैचों के लिए जल्दी जुड़ गया.

Please share this news

Check Also

टी20 विश्वकप में आज ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका में होगा मुकाबला

दुबई . टी20 विश्वकप क्रिकेट के सुपर 12 के ग्रुप एक मैच में गुरुवार (Thursday) …