मारक्यू एम3 स्मार्ट 8 हजार से कम में उपलब्ध – Daily Kiran
Saturday , 4 December 2021

मारक्यू एम3 स्मार्ट 8 हजार से कम में उपलब्ध

नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में फ्लिपकार्ट के ब्रैंड मारक्यू ने अपना पहला स्मार्टफोन मारक्यू एम3 र्स्माट लांच ‎किया है. यह फोन 8 हजार रुपये से कम में उपलब्ध कराया है. बिक्री शुरू होने पर फोन को अक्टूबर में लॉन्च ऑफर के तहत छूट के साथ खरीदा जा सकेगा. मारक्यू एम3 र्स्माट को देश में 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया है.
फोन को 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट ‎बिग ‎बिलीयन डेज सेल में 6,299 रुपये के दाम में उपलब्ध कराया जाएगा. हैंडसेट ब्लैक और वाइट कर में खरदा जा सकेगा. मार्क्यू एम3 स्मार्ट में 6.088 इंच डिस्प्ले दी गई है जो एचडी+ 720 एक्स 1560 पिक्सल रेजॉलूशन ऑफर करती है. स्क्रीन की पिक्सल डेनसिटी 281 पीपीआई है. स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. हैंडसेट में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रओएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फ्लिपकार्ट ब्रैंड के इस फोन में रियर पर 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और एक बोकेह लेंस है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है.

मारक्यू एम3 र्स्माट ऐंड्रॉयड 10 ओएस के साथ आता है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. स्मार्टफोन में ड्यूल 4जी वोल्टे, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है. हैंडसेट का डाइमेंशन 148 एक्स 70.9 एक्स 10.75 मिलीमीटर और वज़न 185 ग्राम है. फोन में फोटोगाफी के लिए नाइट मोड, टाइम-लैप्स, ब्यूटी मोड और स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Check Also

आरबीआई की गाइडलाइंस पर गूगल बदलेगा पेमेंट का तरीका

नई दिल्ली (New Delhi) . रिजर्व बैंक (Bank) ऑफ इंडिया की गाइडलाइंस पर गूगल द्वारा …