बायॉपिक में एक साथ आ सकते हैं कार्तिक और सारा – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

बायॉपिक में एक साथ आ सकते हैं कार्तिक और सारा

मुंबई (Mumbai) . सिंगर अमर सिंह के बेटे जयमान ने उनकी बायॉपिक के लीड किरदारों के लिए अपनी ही पसंद बता दी है. जयमान ने ने कहा है कि वह चाहेंगे कि फिल्म में उनके पैरंट्स के किरदार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान निभाएं. अभी तक इस फिल्म के बारे में इम्तियाज अली ने किसी को भी नहीं बताया था. 8-10 दिन पहले इम्तियाज जयमान से मिलने लुधियाना पहुंचे. जयमान ने कन्फर्म किया है कि इम्तियाज अली उनसे मिलने आए थे. इम्तियाज उनके पास 3-4 घंटे रुके और उनके पिता के बारे में जानकारी ली.
जयमान ने कहा कि उन्हें अपने पिता के बारे में बहुत ज्यादा कुछ याद नहीं है क्योंकि जब जयमान केवल 4 साल के थे तब उनके पिता का निधन हो गया था. जयमान ने बताया कि वह पहले ही अपने पिता पर बायॉपिक बनाने की इजाजत दे चुके हैं. उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले इम्तियाज की टीम से कोई व्यक्ति पहुंचा था. उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए कहानी में कुछ बदलाव किए जाएंगे लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. जयमान ने यह भी बताया कि पहले उनके पिता के किरदार के लिए रणबीर कपूर और आयुष्मान खुराना के नाम सामने आ रहे थे लेकिन इम्तियाज अली उनके पास कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के स्केचेस लेकर आए थे जो उन्हें पसंद आए. जयमान ने कहा कि कार्तिक आर्यन स्केच में बिल्कुल उनके पिता जैसे लग रहे थे. हालांकि अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं है कि अमर सिंह चमकीला का किरदार कौन निभाने जा रहा है. खैर, अगर ऐसा होता है तो इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ के बाद एक बार फिर कार्तिक और सारा की जोड़ी एकसाथ नजर आएगी.

बता दें कि अमर सिंह चमकीला एक पंजाबी सिंगर, सॉन्ग राइटर, म्यूजिशन और कंपोजर थे. चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत सहित उनके 2 बैंड मेंबर्स कीहत्या (Murder) 8 मार्च 1988 में कर दी गई थी. अभी तक यह नहीं पता चल सका कि उनकीहत्या (Murder) क्यों की गई थी लेकिन उस दौर में अमर सिंह के गानों को खूब पसंद किया जाता था. पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए इम्तियाज अली अपने फेवरिट रणबीर कपूर या आयुष्मान खुराना के नामों के बारे में सोच रहे हैं.

Check Also

भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं:सनम सईद

– पाकिस्तानी एक्ट्रेस करना चाहती है आ‎मिर खान के साथ काम मुंबई (Mumbai) . पाकिस्तानी …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .