Wednesday , 28 July 2021

हैदराबाद ने बनाए 171 रन, वॉर्नर और पांडे के अर्धशतक

नई दिल्ली (New Delhi) . डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे के अर्धशतक की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल (Indian Premier League) 20 – 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के एक मैच में चेन्नई (Chennai) सुपर किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 171 रन बनाए.

टॉस जीतकर हैदराबाद ने बल्लेबाजी का फैसला किया. ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 22 रन बनाए. बेयरस्टो को सैम करन की गेंद पर दीपक चहर ने कैच कर लिया. बेयरस्टो एक चौके की सहायता से 7 रन ही बना सके. किंतु इसके बाद डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे ने मिलकर 106 रन की साझेदारी करते हुए 18 वें ओवर तक स्कोर 128 रन तक पहुंचा दिया. कप्तान डेविड वॉर्नर आईपीएल (Indian Premier League) में सर्वाधिक अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड को तोड़ने के बाद लुंगी एनगिडी की गेंद पर रविंद्र जडेजा के हाथों कैच आउट हो गए. वार्नर ने 55 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के की सहायता से 57 रन बनाए.

मनीष पांडे ने 46 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की सहायता से 61 रन का योगदान दिया. उन्हें भी लुंगी एनगिडी ने फाफ डू प्लेसिस के हाथों कैच करा दिया. केन विलियमसन ने 10 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की सहायता से 26 रन की तेज पारी खेली. केदार जाधव ने भी 4 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की सहायता से 12 रन बनाकर उनका साथ दिया. चेन्नई (Chennai) के लिए लुंगी एनगिडी ने दो और सैम करन ने एक विकेट लिया.

Please share this news