Friday , 31 March 2023

Haryana Group C Recruitment: 31 हजार से भी अधिक पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, ये उम्मीदवार करें अप्लाई

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने राज्य के विभिन्न विभागों में होने वाली ग्रुप सी पदों पर भर्ती की मेन परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इस भर्ती (Haryana Group C Recruitment) के माध्यम से राज्यभर के विभिन्न विभागों, बोर्ड, निगम आदि में कुल 31,529 संभावित पदों को भरा जाएगा. जिन उम्मीदवारों ने सीईटी (HSSC CET Mains) में सफलता प्राप्त की है वे ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर विजिट कर मेन्स के लिए आवेदन कर सकते हैं. आपको बता दें कि अभी ऑनलाइन एप्लीकेशन की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है.

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की इस भर्ती के जरिए ग्रुप सी के संभावित 31,529 पदों को भरा जाएगा.

महत्वपूर्ण तारीख
सीईटी में सफल उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 16 मार्च 2023 से शुरू की जाएगी और आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 5 अप्रैल 2023 तक का समय दिया जाएगा. डिटेल जानकारी के लिए नीचे भर्ती के ऑफिशियल नोटिफिकेशन का लिंक दिया गया है.

इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें नोटिफिकेशन..
Haryana Group C Recruitment 2023 Notification

एप्लीकेशन फीस

एचएसएससी की मेन परीक्षा (HSSC CET Mains) के लिए एप्लीकेशन फॉर्म भरते समय उम्मीदवारों को कोई फीस नहीं देनी होगी.

करीब 4 लाख उम्मीदवारों को मिली है सीईटी में सफलता
आपको जानकारी दे दें कि राज्य में ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन केवल वही उम्मीदवार कर सकते हैं जो सीईटी 2022 में सफल घोषित हुए हैं. सीईटी में करीब 4 लाख उम्मीदवारों को सफलता प्राप्त हुई है. भर्ती (Haryana Group C Recruitment 2023) परीक्षा के पहले चरण के लिए सीईटी 5 नवंबर और 6 नवंबर को आयोजित की गई थी. भर्ती से संबंधित डिटेल जानकारी प्राप्त करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भर्ती का ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ लें.

Check Also

PM मोदी नए संसद भवन पहुंचे: दोनों सदनों में फैसिलिटी का जायजा लिया, कंस्ट्रक्शन वर्कर्स से बातचीत भी की

देश का नए संसद भवन के निर्माण का काम लगभग पूरा हो चुका है. प्रधानंमंत्री …