तलाकशुदा महिला को लिवइन में रखकर दो साल बनाया हवस का शिकार


भोपाल (Bhopal) . राजधानी के रातीबढ थाना इलाके मे बंगलों में साफ-सफाई का काम करने वाली महिला के साथ ड्राइवर द्वारा शादी का झांसा देते हुए लिव-इन रिलेशन रखकर दो साल तक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. लंबे समय तक पीडीता का शारीरिक शोषण करने के बाद बीते दिनो आरोपी ने उसे छोड़ दिया. बताया गया है कि महिला अपने पति से पारिवारिक विवाद के चलते 5 साल पहले ही उसे छोड़ कर अलग रह हरी थी.

पीडीता ने मामले की शिकायत पुलिस (Police) से की. पुलिस (Police) ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. रातीबड़ पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि वो कोलार इलाके में अपने बेटे के साथ रहती है. 6 साल पहले उसके पति ने उसे छोड़ दिया. इसके बाद परिवार का भरण पोषण करने के लिये वो बंगलों में साफ-सफाई का काम करती है. आरोप है कि दो साल पहले उसकी पहचान इमरान नाम के युवक से हुई थी, इमरान डंपर चालक है. जल्द ही दोनों की पहचान नजदीकी में बदल गई. फरवरी 2019 में इमरान महिला को लेकर संस्कार वेली स्कूल के पास पहुंचा. यहां पर उसने महिला के साथ जर्बदस्ती शारिरीक संबध बना डाले.

पीडीता ने जब उसे शिकायत करने की धमकी दी तो इमरान ने उसे जल्द ही शादी करने का झांसा दे दिया. महिला ने जब शादी के हामी भर दी तो इमरान ने महिला को लिव-इन रिलेशन में अपने साथ रख लिया. इसके बाद वह दो साल तक लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा. इस दौरान महिला जब भी शादी की बात करती तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर बात को टाल देता था. पिछले दिनों महिला को जानकारी लगी कि इमरान किसी और लड़की से शादी करने वाला है. इसपर उसने इमरान से बात कर जल्द ही शादी करने का दबाव डाला, तो इमरान ने उससे शादी करने से मना कर दिया. बाद मे थाने पहुची महिला की शिकायत पर पुलिस (Police) ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी की धरपकड के प्रयास शुरू कर दिये है.

Please share this news