पबजी: न्यू स्टेट के लिए 40 मिलियन लोगों ने कराया प्री-रजिस्ट्रेशन – Daily Kiran
Sunday , 24 October 2021

पबजी: न्यू स्टेट के लिए 40 मिलियन लोगों ने कराया प्री-रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली (New Delhi) . गेमिंग के शौकीन लोगों ने पबजी: न्यू स्टेट खेलने गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर दोनों में कुल रजिस्ट्रेशन का नंबर 40 मिलियन लोगों ने प्री-रजिस्ट्रेशन कराया है. गेम डेवलपर और पब्लिशर ने अपकमिंग टाइटल के बारे में न्यूज शेयर की है, जो अगले महीने कभी भी लॉन्च हो सकता है. फिलहाल, न्यू स्टेट ने अगस्त में 28 देशों में अपना दूसरा अल्फा टेस्ट सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है.

हाल ही में क्राफटन ने भारतीय बाजार के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन को भी लाइव कर दिया था, जो कि एक प्रमुख मोबाइल गेमिंग मार्केट है. स्टैंडअलोन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के इतर, पबजी: न्यू स्टेट लॉन्च के समय एंड्राएड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध होगा.पबजी मोबाइल और बीजीएमआई की तरह ये गेम भी फ्री टू प्ले होगा, यानी आपको इसको खेलने के लिए पैसे नहीं देने पड़ेंगे. हालांकि, इसके इंटेन्स बेट ल रॉयल स्टालेड गेमप्ले के लिए एक मॉडर्न/अर्बन सेटिंग की सुविधा होगी.

रजिस्ट्रेशन करने में रुचि रखने वालों के लिए आप क्रमशः गूगल प्ले स्टाेर और एप्पल एप स्टोर पर एंड्राएड और आईओएस के लिए ऐप स्टोर लिस्ट देख सकते हैं. पबजी: न्यू स्टेट के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर ‎मिंकू पार्क ने कहा कि हम वैश्विक स्तर पर प्रशंसकों के उत्साह और पबजी स्टूडियो में उनके विश्वास के कारण सफलता के इस स्तर को हासिल करने में सक्षम हैं. वो आगे कहते हैं, अब हम पबजी: न्यू स्टेट सेकंड अल्फा टेस्ट को लेकर आ रहे मूल्यवान फीडबैक पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इन्हीं फीडबैक के आधार पर गेम के ऑफिशियल लॉन्च होने के पहले इस और ज्यादा पॉलिश कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि हम अपने सभी संसाधनों को ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि पबजी: न्यू स्टेट मनोरंजन और स्थिरता दोनों के मामले में हमारे प्रशंसकों की अपेक्षाओं को पूरा करे.” बता दें कि हाल ही में क्राफटन इंक ने अपने लोकप्रिय बैटल रॉयल टाइटल के लेटेस्ट संस्करण की घोषणा की थी, जिसे पबजी: न्यू स्टेट का नाम दिया गया है. मोबाइल गेम ने एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के लिए अपना प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिया था.
 

Please share this news

Check Also

सेंसेक्स की पांच प्रमुख कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 1.42 लाख करोड़ घटा

नई दिल्ली (New Delhi) . बीते सप्ताह सेंसेक्स की प्रमुख 10 में से पांच कंपनियों …