Wednesday , 22 May 2019

जो कहेंगे, उस पर अमल करेंगे-झुनझुनवाला

अजमेर, 24 अप्रैल (उदयपुर किरण). अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने कहा है कि वे झूठे वादों और बातों में किसी तरह का विश्वास नहीं रखते हैं. वे वही बोलेंगे, जो कर सकते हैं. जो काम वे कर सकते हैं, उन्हीं के लिए वादे करेंगे. यही उनकी आमजन के बीच पैठ होगी. वे बुधवार को केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी दौरे के दौरान विभिन्न गांवों में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जैसे वे अभी जनता से मिलने आए हैं, वैसे ही हमेशा आते रहेंगे. जनता के हक की आवाज को दिल्ली-जयपुर में बुलंद करेंगे.

उन्होंने कहा, जनता को कभी यह नहीं लगेगा कि झुनझुनवाला ने जो कहा, वह नहीं किया. उनके हर वादे पर अमल होगा. जनता की सेवा करना ही मेरा सपना- झुनझुनवाला ने कहा कि वे राजनीति में आमजन की सेवा करने का सपना संजोकर आए हैं. यदि जनता का आशीर्वाद मिला तो वे अजमेर जिले में विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे. जिले में बड़े-बड़े उधोग स्थापित कराकर लाखों लोगों को रोजगार दिलाएंगे. साथ ही अजमेर क्षेत्र की पेयजल समस्या को दूर करने के लिए चंबल के पानी लाने के हरसम्भव प्रयास करेंगे. झुनझुनवाला को जिताएं-शर्मा चिकित्सा मंत्री व लोकसभा प्रभारी डाॅ. रघु शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बन चुकी है. अब अजमेर में पार्टी प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला को भारी मतों से जिताकर केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार बनानी है. जब कड़ी से कड़ी जुड़ जाएगी तो अजमेर संसदीय क्षेत्र और जिले का तेजी से विकास हो सकेगा.

उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद अभावग्रस्त क्षेत्रों में टैंकरों से पानी पहुंचाया जाएगा. पानी की टंकियां बनवाई जाएंगी. विधवा व वृद्धावस्था पेंशन की राशि और मनरेगा में कार्य दिवस की संख्या बढ़ाई जाएगी. विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य केवल जनसेवा करना है. जनसेवक का कार्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को राहत प्रदान करना तथा अपने क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास करना होता है. उन्होंने कहा कि झुनझुनवाला युवा ऊर्जावान जनसेवक हैं. हम साथ मिलकर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए काम करेंगे. केकड़ी क्षेत्र में उनके पिछले कार्यकाल में जितना विकास हुआ, उससे कई गुना अधिक काम इस बार करके बताएंगे.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*