Sunday , 29 November 2020

उदयपुर पुलिस चौथ वसूली के लिए लपकागीरी पर उतारू : सुधीर शर्मा

उदयपुर (Udaipur). उदयपुर (Udaipur) में भ्रष्ट पुलिस (Police) ने चौथ वसूली के नाम पर एक मासूम की जान ले ली है यह बात शिव सेना, मेवाड़ संभाग के उदयपुर (Udaipur) जिलाध्यक्ष सुधीर शर्मा ने कही. उदयपुर (Udaipur) में लोक डाउन के समय से उदयपुर (Udaipur) की भ्रष्ट पुलिस (Police) ने आम जनता को परेशान करने के उद्देश्य से हेलमेट, जांच व मास्क के नाम पर गुंडागर्दी मचा रखी है. शहर की गलियों में छुपकर लपको की तरह लठ लेकर लपकागिरी पर उतारू है केवल मात्र 100, 200 की हेलमेट व मास्क के नाम पर चौथ वसूली के लिए सरेआम आम जन को सड़क पर लूट लिया जाता है. एक तरफ देश बर्बादी की ओर जा रहा है लेकिन पुलिस (Police) का भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं ले रहा है.

विधि व महिला सेना जिलाध्यक्ष मंजू सोलंकी ने कहा कि पुलिस (Police) स्वयं कानून का उल्लगन करते हुए लोगों के गाड़ी से चाबी निकालकर छीन लेती है एवं सवाल जवाब करने पर मारपीट व अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए राज्य कार्य बाधा का फर्जी मुकदमा दर्ज करने की धमकी देती है. जबकि यह मोटर व्हकिल एक्ट का खुला उल्लगन है. शुक्रवार (Friday) को कृषि मंडी के गेट नंबर 2 के बाहर ग्रामीण क्षेत्र आए किसानों से चौथ वसूली के नाम पर नाका बंदी कर रही थी, इसी दौरान पुलिस (Police) की लपकागीरी से एक मासूम को जान से हाथ धोना पड़ा.

यह पुलिस (Police) वाले बोलते है कि इनके मुगल बादशाह के आदेश दिया है कि इतनी निश्चित राशि की वसूली करके आमजन से लूट कर शाम तक लानी है. इन भ्रष्टाचारियों को देल्लीहेट पर होने वाली रसूखदारों के बाहर अवैध पार्किंग नजर नहीं आती क्यूंकि मासिक मंथली पहुंचती है. इस लपकागिरी के शिकार हुए मासूम व्यक्ति को न्याय दिलाने एवं पुलिस (Police)िया गुंडागर्दी के विरोध में सोमवार (Monday) को मुख्यमंत्री (Chief Minister) व डीजीपी के नाम पर ज्ञापन दिया जाएगा.