Saturday , 26 September 2020

नोरा फतेही कर रही थीं डांस तभी मम्मी ने फेंक के मारी चप्पल

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया (Media) पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ साझा करती हैं. नोरा फतेही अपने डांस से भी सोशल मीडिया (Media) पर खूब धमाल मचाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मम्मी उन्हें चप्पल से मारती नजर आ रही हैं.

नोरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 27 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को लेकर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड (Bollywood) कलाकार भी खूब कमेंट कर रहे हैं. नोरा फतेही अपने इस वीडियो में वैप चैलेंज पूरा कर रही थीं. वह जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही थीं. वहीं, उनकी मम्मी किचन में काम कर रही थीं और नोरा की आवाज सुनकर वह कमरे में आ जाती हैं. उन्हें डांस करता देख वह चप्पल फेंककर मारती हैं. इतना ही नहीं, नोरा की मम्मी ने कहा कि लोग कोरोना से मर रहे हैं और तुम्हें वैप चैलेंज की पड़ी है, बंद करो इसे.

हालांकि, इस वीडियो में नोरा फतेही की मम्मी का किरदार भी खुद नोरा ने ही अदा किया है. नोरा के इस वीडियो को देख नरगिस फाकरी औरि एली अवराम जैसे कलाकार भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. बता दें कि नोरा फतेही ने कई बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में भी अपने डांस से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिलबर से लेकर साकी साकी तक हर गाने में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके ‘गर्मी सॉन्ग ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचा दिया था.