Wednesday , 3 March 2021

प्रेमी युगल की रेल ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश, परिजन संबंध का कर रहे थे विरोध

जमुई (Jamui). रेल पुलिस (Police) को सूचना मिली कि जमुई (Jamui)-गिद्धौर रेलवे (Railway)स्टेशन के बीच कटौना हॉल्ट के समीप क्षत-विक्षत अवस्था में एक युवक और युवती का शव ट्रैक पर पड़ा है. अप लाइन पर युवक और डाउन लाइन पर युवती का शव पड़ा था. दोनों के पैर में या आसपास दोनों को चप्पल या जूता नहीं मिला है. जांच के दौरान मृतक की पहचान लठाने गांव निवासी उमेश तांती का बेटा गोविंदा तांती (21वर्ष) और लक्ष्मी तांती की बेटी जुली कुमारी(17 वर्ष) के रूप में हुई.

घटना की सूचना के बाद परिजन व गांव के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए और मृतक की पहचान की. बता दें कि गोविंदा इस वर्ष इंटर की परीक्षा देने वाला था. इधर, घटना को लेकर घरवाले और ग्रामीण भी चुप्पी साधे हुए है. सोमवार (Monday) को शाम 6 बजे के बाद से दोनों प्रेमी युवक गायब थे. लेकिन परिजनों द्वारा इसे लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई. सुबह में दोनों का कटौना रेलवे (Railway)लाइन के पास ट्रैक पर शव बरामद हुआ. युवक के शव का चेहरा पूरी तरह से कुचला हुआ था, मानो उसकी पहचान छिपाने का प्रयास किया जा रहा है, जबकि युवती का गर्दन कटा था.

ग्रामीण सूत्र व स्थानीय लोगों के अनुसार बताया गया कि गाेविंदा को अपने पड़ोस की लड़की जूली से प्यार हो गया था. हालांकि जूली अपने पिता लक्ष्मी तांती के साथ गाजियाबाद (Ghaziabad) में रहती थी. छठ पर्व के दौरान वह अपने पिता के साथ जमुई (Jamui) आई थी और लठाने गांव में ही तब से रह रही थी. इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ. पड़ोसी होने के नाते घर वालों काे यह रिश्ता मंजूर नहीं था. यही कारण है कि दोनों का मिलना घर वालों को नागवार गुजर रहा था.

Please share this news