Thursday , 25 February 2021

थप्पड़ मारने पर किसान की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

भिंड (Bhind) . जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के खैरा श्यामपुरा गांव में एक किसान की कुल्हाड़ी मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस (Police) ने एक आरोपी को पकड़ लिया है. साथ ही अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार खैरा श्यामपुरा में लखपत सिंह (45) पुत्र श्याम सिंह राजावत के ट्यूबवैल के पास गांव के करु उर्फ गौरव सिंह राजावत के खेत हैं. गुरुवार (Thursday) की शाम करीब छह बजे दोनों के बीच खेत में गाय घुसने को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में लखपत सिंह ने गौरव को थप्पड़ मार दिया, जिसकी रंजिश उसने मन में पाल ली. बीते रोज सुबह 9 बजे करु उर्फ गौरव सिंह ने एक अज्ञात व्यक्ति के साथ उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वे जब लखपत को बेटा अनुज उन्हें खाना देने जा रहा था, तभी उन्हें खेत की मेढ़ पर लहूलुहान हालत में पड़ा देखा.

इस घटना के परिजन घायल लखपत सिंह को तत्काल आनन फानन में जिला अस्पताल के लिए भागे. जहां डाक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर ऊमरी थाना प्रभारी दीपेंद्र यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस (Police) ने करु उर्फ गौरव सिंह व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या (Murder) का केस दर्ज कर लिया है. साथ ही मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य अज्ञात आरोपी की भी तलाश की जा रही है.

 

Please share this news