Wednesday , 23 June 2021

किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकते हैं बिहार के मंत्री रामसूरत राय के भाई

मुजफ्फरपुर . बिहार (Bihar) विधानसभा में हुए विपक्ष के भारी हंगामे के बाद भूमि सुधार राजस्व एवं कानून मंत्री रामसूरत (Surat) राय के भाई हंसलाल राय कभी भी सलाखों के पीछे भेजे जा सकते हैं. मुजफ्फरपुर पुलिस (Police) ने गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू कर दी है. मंत्री के भाई पर शराब के कारोबार में संलिप्त होने का आरोप है.

पुलिस (Police) ने हंसलाल राय की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से वारंट के लिए अर्जी दाखिल की है, जैसे ही वारंट हासिल होगा वैसे ही हंसलाल राय गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सूत्रों केमुताबिक हंसलाल सरेंडर भी कर सकते हैं. गौरतलब है कि नवंबर 2020 में हंसलाल राय द्वारा संचालित एक स्कूल से ट्रक और दो अन्य गाड़ियों के साथ भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त ी गई थी. मामले में हंसलाल समेत 15 को अभियुक्त बनाया गया था जिसमें से पांच को जेल भेज दिया गया है.

मंत्री रामसूरत (Surat) राय के भाई हंसलाल राय राजनीतिक रसूख की वजह से अब तक बचते आए लेकिन अब उनके बचने की उम्मीद लगभग समाप्त हो गई है. इस बीच रामसूरत (Surat) राय पर अपने शराब कारोबार के आरोपी भाई को संरक्षण देने का आरोप भी विपक्षी दल लगाते रहे जिसको लेकर रामसूरत (Surat) राय ने कई स्तरों पर अपनी सफाई देनी पड़ी. मामले में थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया है कि गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है. कोर्ट का आदेश मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

Please share this news