टी20 में राहुल, ऋषभ और बुमराह में से कोई एक बन सकता है उपकप्तान – Daily Kiran
Sunday , 24 October 2021

टी20 में राहुल, ऋषभ और बुमराह में से कोई एक बन सकता है उपकप्तान

मुम्बई (Mumbai) . विराट कोहली के टी20 विश्व कप के बाद टी20 प्रारुप में कप्तानी छोड़ने के बाद जहां रोहित शर्मा कप्तानी की रेस में सबसे आगे दिख रहे हैं. वहीं रोहित की जगह उपकप्तानी के लिए भी कुछ नाम सामने आये हैं.
एक रिपोर्ट के अनुसार टी20 टीम की उपकप्तानी के लिए लोकेश राहुल, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह प्रबल दावेदार बनकर उभरे हैं. आईपीएल (Indian Premier League) के 14 वें सत्र के पहले चरण में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी के दौरान ऋषभ ने अपनी नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया है. टीम अंक तालिका में टॉप पर है. अगर दिल्ली आईपीएल (Indian Premier League) जीतने में कामयाब रहती है तो फिर ऋषभ को भारतीय टीम की उपकप्तानी भी मिल सकती है.

वहीं पंजाब (Punjab) किंग्स के कप्तान राहुल भी टी20 टीम की उपकप्तानी के बड़े दावेदार हैं. राहुल की बल्लेबाजी उन्हें लंबी रेस का घोड़ा बनाती है. राहुल के अंदर अगले 4-5 सालों तक तीनों फॉर्मेट में खेलने की क्षमता है. राहुल और ऋषभ के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी टी20 टीम के उपकप्तान बन सकते हैं. बुमराह को बेहद ही समझदार खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. उनका शांत दिमाग इस खिलाड़ी के अच्छे प्रदर्शन की वजह है. बुमराह को टीम में सम्मान भी हासिल है.

Please share this news

Check Also

बांग्लादेश की अच्छी शुरुआत

दुबई . टी20 विश्वकप क्रिकेट में रविवार (Sunday) को सुपर 12 के तीसरे मैच में …