Friday , 14 May 2021

इन्दौर की हालत बयां करते हुए कांग्रेस विधायक के छलके आंसू, बोले कलेक्टर, ADM मेरा फोन तक नहीं उठाते, साधन नहीं जुटाए तो आत्‍मदाह कर लूंगा


इन्दौर (Indore) . कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर इन्दौरियों को डरा रही है. संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अस्पतालों में बिस्तर उपलब्ध नहीं हो रहे, ‘जीवन रक्षक’ दवाइयों व ऑक्सीजन की किल्लत से लोग मर रहे है. अस्पतालों में स्थिति बेहद खराब है. ‘कोरोना संक्रमण काल’ के दौरान कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला शहर के अस्पतालों और प्रशासन की बदइंतजामी से दु:खी है और ‘व्यवस्था में सुधार’ के प्रयास को लेकर लगातार सक्रिय नज़र आ रहे है.

शुक्रवार (Friday) को इन्दौर (Indore) प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ‘कोरोना महामारी’ से लगातार बिगड़ते शहर के हालातों को बयां करते हुए भावुक हो गए और उनके आंसू छलक उठे. उन्होंने जिला प्रशासन और सरकार का साथ नहीं मिलने का भी आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन ‍दो दिनों में ऑक्सीजन और इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं की तो वह ‘आत्मदाह’ कर लेंगे!

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ मीडिया (Media) से मुखात‍िब होते हुए कांग्रेस विधायक शुक्ला ने कहा कि इन दिनों शहर में हालात बेहद ख़राब होते जा रहे है. कोरोना संक्रमित मरीजों को अस्पतालों में न तो बिस्तर मिल रहे हैं और न ही वहां पर्याप्त ऑक्सीजन की उपलब्धता है. ‘जीवन रक्षक’ इंजेक्शन भी अस्पतालों में उपलब्ध नहीं हो पा रहे है. उन्होंने कहा कि मैं अपने स्तर पर मरीजों और उनके परिवार की हरसंभव मदद करने का प्रयास कर रहा हूं, लेकिन प्रशासन और सरकार का साथ नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मेरा खुद का बेटा अस्पताल में भर्ती है लेकिन मैं हर दिन अस्पतालों में लोगों की सेवा के लिए जा रहा हूँ. उन्होंने कहा कि भाजपा मेरे काम को ‘नौटंकी’ करार दे रही है, लेकिन याद रखें इन्दौर (Indore) की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी.

इसके बाद भावुक हुए शुक्ला का दर्द आंसू के रूप में छलक उठा और उन्होंने कहा कि शहर के हालात इन दिनों बहुत ख़राब है, लाशों के अम्बार लग रहे हैं. इस बुरे समय में कोई भी भाजपा नेता जनता की मदद के लिए आगे आने को तैयार नहीं है, सत्ताधारी व जनप्रतिनिधि घरों में दुबके पड़े हैं. कांग्रेस विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि इन्दौर (Indore) कलेक्टर (Collector) और एडीएम मेरा फोन तक नहीं उठाते हैं. कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैं उनसे विनती करता हूं कि कांग्रेस-भाजपा से ऊपर उठकर शहर में बीमारों की मदद के लिए आगे आए.

Please share this news