Sunday , 25 July 2021

युवक को ब्लैकमेलिंग के लिए अगवा कर खूबसूरत बाला के साथ बनाया अश्लील वीडियो


श्रीगंगानगर . राजस्थान (Rajasthan)के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ कस्बे में एक किशोर को अगवा कर एक युवती के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने इस घटना में शामिल चार युवकों और एक युवती की तलाश शुरू कर दी है. वहीं इस घटना के खुलासे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना को लेकर परिवादी पक्ष के लोगों के साथ मारपीट किए जाने की खबर है.

पुलिस (Police) थाना में दर्ज एफआईआर (First Information Report) के अनुसार चक 28-ए निवासी लक्ष्मणदास ने बताया कि उसका 17 वर्षीय पुत्र बाइक पर नाहरांवाली से गांव आ रहा था. रास्ते में नहर की पुलिया के पास चार युवकों ने उसे रोक कर पकड़ लिया. उसे मारपीट करते हुए अनूपगढ़ के प्रेमनगर के एक घर में ले गए, जहां जबरदस्ती एक युवती के साथ उसका अश्लील वीडियो बनाया.

उल्लेखनीय है कि इस दौरान उसके पास से मोबाइल फोन और 15 सौ रुपए भी छीन लिए. लक्ष्मणदास ने आरोप लगाया कि युवती और उसके साथियों ने धमकाया कि अगर और रुपए नहीं मिले तो वीडियो वायरल कर देंगे. उन्होंने 45 हजार रुपए की मांग की. इसी बीच उसके पुत्र ने अपने रिश्ते के भाई को फोन करके 5 हजार रुपए मंगवाए जिसके बाद उसे और रुपए लाने को कहा गया. रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई.

शाम को घर आकर पुत्र ने यह जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजन पुलिस (Police) के पास पहुंचे और मामला दर्ज करवाया. पुलिस (Police) ने अज्ञात लोगों पर अपहरण और ब्लैकमेल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. सूत्रों के अनुसार मामले में जिस युवती का जिक्र आया है, वह नशा करने की आदी है और उसका चाल चलन भी सही नहीं है. पुलिस (Police) ने युवती और उसके साथियों का पता लगा लिया है, लेकिन फरार हो जाने की वजह से उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है.

Please share this news