Wednesday , 16 June 2021

जान्हवी की तुलना आलिया हुई तो बोलीं, आपके मुंह में घी शक्कर -फैन्स को जान्हवी ने दिया बहुत मजेदार जवाब

मुंबई (Mumbai) . एक हालिया इंटरव्यू में जब बालीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की तुलना आलिया भट्ट से की गई तो वह बेहद खुश हो गईं. दरअसल एक फैन ने जान्हवी से कहा कि वह आने वाले समय में आलिया भट्ट जैसी ऐक्ट्रेस हो सकती हैं. जान्हवी ने इसका बहुत मजेदार जवाब दिया. फैन ने कहा, ‘गुंजन सक्सेना के बाद जान्हवी एक अलग स्तर पर ही पहुंच गई हैं. उनके पास वह सभी संभावनाएं कि आने वाले करियर में वह दूसरी आलिया भट्ट बन जाएं.’ इसके जवाब में जान्हवी ने कहा, ‘मुझे यह सुनकर काफी खुशी हुई. आपके मुंह में घी शक्कर, लड्डू, बिरयानी, जो भी आपको चाहिए.’

इसी इंटरव्यू के दौरान जान्हवी से पूछा गया कि अगर वह कभी किसी भूतिया घर में फंस जाएं तो वह किस ऐक्ट्रेस के साथ रुकना चाहेंगी. इसके जवाब में जान्हवी ने तपाक से आलिया का नाम लिया. जान्हवी इससे पहले भी कई इंटरव्यू में आलिया भट्ट की दिल खोलकर तारीफ कर चुकी हैं. इस बीच बता दें कि जान्हवी इस समय अपनी अगली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग में बिजी हैं.

इसके अलावा जान्हवी कपूर करण जौहर के प्रॉडक्शन की अगली फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगी जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. ब‎ता दें ‎कि बालीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ हाल में रिलीज हुई है. इस फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही जान्हवी की परफॉर्मेंस की भी काफी तारीफ हो रही है.

Please share this news