पत्नी की मौत से परेशान था, पिता ने 4 बेटियों को खिलाया जहर, सभी की मौत – Daily Kiran
Saturday , 23 October 2021

पत्नी की मौत से परेशान था, पिता ने 4 बेटियों को खिलाया जहर, सभी की मौत


-पिता को समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया गया है, जहां उसका इलाज जारी है

बाड़मेर (Barmer) . राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर में एक ही परिवार की 4 लड़कियों का शव पुलिस (Police) ने उनके घर से ही बरामद किए हैं. पुलिस (Police) द्वारा बताया जा रहा है कि बच्चियों के पिता ने ही उन्हें जहर देकर मारा है. इसके बाद खुद भी उसने आत्महत्या की कोशिश की है. हालांकि पिता को समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया गया है, जहां उसका इलाज जारी है.

पुलिस (Police) के मुताबिक पानी में जहर मिलाकर उसने अपनी बेटियों को पिलाया था, जिससे उनकी मौत हो गई है. पुलिस (Police) ने बताया कि कुछ समय पहले ही पुरखाराम जाट की पत्नी की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई. इसके बाद से ही पुरखाराम अवसाद में चले गया था. मां की मौत के बाद बेटियां ननिहाल में थीं, आरोपी उन्हें बीते शुक्रवार (Friday) को अपने घर वापस लाया था. बताया जा रहा है कि देर शाम को पुरखाराम ने बेटियों को जहर मिला पानी पिलाया, जिससे उनकी मौत हो गई.

मामले में जांच कर रहे शिव थानाधिकारी ओम प्रकाश बिश्नोई ने बताया कि मृतक बच्चियों की उम्र 9 साल, 7 साल, 3 साल व एक साल है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले से जुड़े सभी पक्षों से बातचीत की जा रही है. मृतक बच्चियों के ननिहाल पक्ष के लोगों से भी पूछताछ की जाएगी, उनके बयान लिए जाएंगे. आरोपी की हालत सुधरने पर उसका भी बयान दर्ज कराया जाएगा. इसके बाद जहर देने के वास्तविक कारणों का पता चल सकता है.

Please share this news

Check Also

ममता के वित्तमंत्री को आरोप, डर के कारण 6 साल में 35,000 कारोबारी देश छोड़कर जा चुके

कोलकाता (Kolkata) .बंगाल की ममता सरकार में वित्त मंत्री अमित मित्रा ने मोदी सरकार पर …