Wednesday , 25 November 2020

तेलंगाना के डॉक्टर ने दी थी चार माह के बच्चे के अपहरण की सुपारी


मुंबई (Mumbai) , . मुंबई (Mumbai) की जुहू पुलिस (Police) ने चार महीने के मासूम के अपहरण मामले में तेलंगाना से एक डॉक्टर (doctor) को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि उसने ही बच्चे के अपहरण के लिए सुपारी दी थी. पुलिस (Police) के मुताबिक तेलंगना में नलगोंडा के डॉक्टर (doctor) मोहम्मद नसरुद्दीन ने मुंबई (Mumbai) से बच्चे का अपहरण करवाकर वहां के एक दंपति को चार लाख रुपये में बेच दिया था. दरअसल 11 नवंबर की रात में चार महीने के जिस मासूम का अपहरण हुआ था उसका कोई चश्मदीद नहीं था.

लिहाजा पुलिस (Police) ने आसपास के तकरीबन 250 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले. अपहरण के लिए ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल होने का सुराग मिलते ही रात में चलने वाले इलाके के 80 से ज्यादा ऑटो वालों से पूछताछ शुरू हुई. आखिरकार पुलिस (Police) को सफलता मिली और ऑटो ड्राइवर रमेश व्यंकट टूट गया. उसने अपराध कबूल कर लिया.

पुलिस (Police) को पूछताछ में पता चला कि साजिश का मुख्य सरगना डॉक्टर (doctor) मोहम्मद नसरुद्दीन बशीरुद्दीन है जो तेलंगाना का रहने वाला है. चार महीने का बच्चा भी वहीं है. पुलिस (Police) के मुताबिक डॉक्टर (doctor) ने चार लाख रुपये में नलगोंडा के ही एक दम्पति से बच्चे का सौदा किया था. जिसके बाद जुहू पुलिस (Police) तेलंगाना जाकर मासूम बच्चे को वापस लेकर मुंबई (Mumbai) आई और उस गरीब परिवार को सौंप दिया. अब पुलिस (Police) ये पता करने में जुटी है कि आरोपियों ने पहले भी कहीं इस तरह की वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है.