Friday , 25 June 2021

दुकान में नाबालिग बच्चियों से रेप करता था दुकानदार, गिरफ्तार

लखीसराय . लखीसराय जिले के कजरा थाना इलाके में एक अधेड़ दुकानदार द्वारा लगातार नाबालिग बच्चियों को हवस का ‎शिकार बनाने का मामला सामने आया था. इस मामले में पु‎लिस ने गंभीर कार्रवाई करते हुए आरोपी को ‎गिरफ्तार कर ‎लिया और जेल भेज ‎दिया. आरोप है कि दुकानदार ने बीते एक सप्ताह में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम ‎दिया. इस घटना के बाद पी‎‎डित ‎प‎रिजनों ने पु‎लिस थाने में ‎शिकायत दर्ज कराई. परिजनों का आरोप है कि दुकानदार गांव में ही किराना दुकान चलाता है और अब उसकी करतूत सामने आई है.

उन्होंने बताया ‎कि इस घटना के बाद दोनों बच्चियों की तबीयत काफी बिगड़ गई, जिसके बाद यह मामला सामने आया. इस मामले की जानकारी के बाद परिजनों ने इसकी सूचना कजरा पुलिस (Police) को दी. पुलिस (Police) ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार प्रकाश तांती को हिरासत मे ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

इस घटना के बाद लोगों मे काफी आक्रोश देखा जा रहा है. बताया जाता है कि दुकानदार प्रकाश तांती आदतन ऐसा है. कई बार इस तरह की शिकायत गांव के लोगों को भी मिली थी. वह कई बार इस तरह की शर्मनाक घटना का अंजाम दे चुका है, लेकिन लोगों ने अपनी इज्जत आबरू के चलते पुलिस (Police) तक इस मामले को नहीं पहुंचाया. नतीजन जब दो बच्चियों फिर उसकी घिनौनी करतूत का ‎शिकार हो गई. यह मामला सामने आने के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस (Police) को इसकी जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की.

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी दुकानदार को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है. मेडिकल जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आरोप कितने सही हैं. उन्होंने बताया कि दुकानदार के आपराधिक इतिहास के बारे मे भी जानकारी ली जा रही है.

Please share this news