शिल्पा के बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने कहा – इसे कहते हैं ऐडा बनके पेड़ा खाना – Daily Kiran
Saturday , 23 October 2021

शिल्पा के बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने कहा – इसे कहते हैं ऐडा बनके पेड़ा खाना

मुंबई (Mumbai) . पोर्नोग्राफी मामले में कारोबारी राज कुंद्रा जेल में हैं. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाकर उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेचने का आरोप है. इस केस में शिल्पा शेट्टी ने मुंबई (Mumbai) क्राइम ब्रांच में अपना बयान दर्ज किया है. शिल्पा ने अपने बयान में कहा है कि वह राज कुंद्रा के बिजनेस के बारे में ज्यादा नहीं जानती थीं, क्योंकि वह स्वयं बहुत व्यस्त रहती हैं. वह राज से कभी उनके बिजनेस के बारे में नहीं पूछती थीं और न राज कुंद्रा उन्हें अपनी तरफ से कुछ बताते थे. वो अपने काम में बहुत व्यस्त थीं.

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के बयान पर प्रतिक्रिया करते हुए सोशल मीडिया (Media) पर एक वीडियो शेयर किया है. शर्लिन ने वीडियो में कहा- कुछ मीडिया (Media) रिपोर्ट्स के अनुसार, दीदी ने कहा है कि उन्हें अपने पति देव की इन गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी दीदी ने यह भी कहा कि उनके पति देव की चल-अचल संपत्ति के स्रोत की भी उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं थी. उनके इस दावे में कितनी सच्चाई है इसका अनुमान आप खुद लगा सकते हैं. वैसे इसे क्या कहते हैं ऐडा बनके पेड़ा खाना.
बता दें कि वहीं शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने ‘द शर्लिन चोपड़ा एप’ नाम से एप्लिकेशन बनाने के लिए फर्म आर्म्सप्राइम मीडिया (Media) प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए थे. एप्लिकेशन ‘द शर्लिन चोपड़ा एप’ के जरिए शर्लिन चोपड़ा के बोल्ड वीडियो और फोटोज पब्लिश किए जा रहे थे. राज ने उनसे कहा कि हॉटशॉट एप्लिकेशन पर कंटेंट थोड़ा ज्यादा बोल्ड और हॉट होगा और उन्हें केयरफ्री होकर काम करने की जरूरत है. क्रिएटिविटी और रिवेन्यू से जुड़ी दिक्कतें सॉल्व नहीं होने की वजह सेशर्लिन ने हॉटशॉट के लिए काम नहीं किया

Please share this news

Check Also

एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची थी नो‎टिस देने

मुंबई (Mumbai) . ड्रग मामले में आर्थर जेल में सजा काट रहे शाहरुख खान के …