Wednesday , 28 July 2021

दूसरी शादी के रिसेप्शन में पहली पत्नी को देख पति दूम दबाकर भागा

अहमदाबाद (Ahmedabad) . शहर के गोमतीपुर क्षेत्र में एक शख्स ने पहली पत्नी को अंधेरे रख दूसरी शादी कर ली और रिसेप्शन आयोजित किया. नई नवेली दुल्हल के साथ खड़ा दूल्हा उस वक्त भाग गया, जब पहली पत्नी रिसेप्शन में आ पहुंची. फिर क्या था पहली पत्नी को दूम दबाकर वहां से भाग निकला.

जानकारी के अहमदाबाद (Ahmedabad) के गोमतीपुर में रहनेवाले मुस्लिम युवती की शहर के जुहापुरा क्षेत्र निवासी युवक के साथ वर्ष 2014 में शादी हुई थी. शादी के बाद कुछ महीनों तक ठीक ठाक रहा और उसके बाद दहेज को लेकर युवती को प्रताड़ित किया जाने लगा. एक दिन युवक ने मारपीट कर पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया. कुछ समय पहले युवक ने दूसरी शादी कर ली और वह भी पहली पत्नी को बताए बगैर. दूसरी शादी के बाद युवक ने शहर के रखियाल क्षेत्र में रिसेप्शन रखा था. जिसकी भनक युवक की पहली पत्नी को लगी और वह रिसेप्शन में पहुंच गई. पहली पत्नी को देख नई नवेली दुल्हन के साथ खड़े दूल्हे को होश उड़ गए और स्टेज छोड़ तुरंत वहां से भाग निकला.

हांलाकि युवती दुल्हन के पास पहुंची और कहा कि जिससे तुमने शादी की है वह मेरा पति है. दुल्हन ने युवती की बात गंभीरता से लेने के बजाए थप्पड़ जड़ दिया. वहां मौजूद युवक के परिवार ने भी युवती के साथ मारपीट की. घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसके आधार पर पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू की है.

Please share this news