Thursday , 4 March 2021

फरवरी में लॉन्च होगी रेडमी नोट 10 सीरीज

-मोबाइल 5जी वेरियंट्स में भी होंगे उपलब्ध

नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में शाओमी कंपनी अपना पॉप्युलर स्मार्टफोन ब्रैंड रेडमी फरवरी 2021 में रेडमी नोट 10 सीरीज के मोबाइल लॉन्च करेगी. लीक रिपोर्ट के अनुसार, रेडमी नोट 10 सीरीज के मोबाइल 4जी के साथ ही 5जी वेरियंट्स में भी होंगे. हालांकि कंपनी ने अभी इन सभी जानकारी की पुष्टि नहीं की है. रेडमी नोट 10 सीरीज की कीमत भारत में काफी आकर्षित करने वाली रखी जा सकती है.
रेडमी नोट 10 प्रो 4जी वेरिएंट कथित रूप से मॉडल नंबर एम2101के6जी के साथ सिंगापुर की आईएमडीए सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है. मशहूर टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के हवाले से दावा किया है कि रेडमी नोट 10 प्रो और रेडमी नोट 10 स्मार्टफोन को भारत में फरवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस सीरीज में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. लिस्टिंग में यह पुष्टि की गई है कि 4जी वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प, वाई फाई और एनएफसी सपोर्ट मिलेगा. रेडमी नोट 10 प्रो स्मार्टफोन तीन स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है. इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 730जी प्रोसेसर से लैस होगा.

पुरानी लीक्स और सर्टिफिकेशन के मुताबिक यह स्मार्टफोन 4जीऔर 5जी वेरिएंट में दस्तक दे सकता है. इसके अलावा फोन में 5,050एमएएच की बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 64एमपी का प्राइमरी कैमरा होगा.शाओमी सब ब्रांड को इन दिनों मार्केट में रियलमी जैसे ब्रांड से मुकाबला करना पड़ा रहा है. रेडमी नोट 10 को लेकर यह भी कहा गया है कि यह व्हाइट, ग्रे और ग्रीन कलर वेरिएंट में पेश किए जा सकते हैं.

Please share this news