सिद्धू की राखी सावंत से तुलना करने पर राघव चड्ढा की खिंचाई – Daily Kiran
Thursday , 28 October 2021

सिद्धू की राखी सावंत से तुलना करने पर राघव चड्ढा की खिंचाई

नई दिल्ली (New Delhi) . आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू की राखी सावंत से तुलना सोशल मीडिया (Media) यूजर्स नागवार गुजरी है. ट्विटर यूजर्स ने “घृणित कुप्रथा” के प्रदर्शन के लिए चड्ढा की आलोचना की और उन्हें राखी सावंत से माफी मांगने के लिए कहा.
ज्ञात रहे कि पंजाब (Punjab) में आम आदमी पार्टी के प्रभारी राघव चड्ढा ने पंजाब (Punjab) कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिद्धू को पंजाब (Punjab) की राजनीति का राखी सावंत कहा है. राघव चड्ढा का यह बयान नवजोत सिंह सिद्धू के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कृषि कानून को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल की आलोचना की थी.

राघव चड्ढा ने ट्वीट किया, “पंजाब (Punjab) की राजनीति के राखी सावंत – नवजोत सिंह सिद्धू – को कैप्टन (मुख्यमंत्री (Chief Minister) अमरिंदर सिंह) के खिलाफ लगातार हमलावर रहने के लिए (के) कांग्रेस आलाकमान से डांट पड़ी है…इसलिए उन्होंने बदलाव के लिए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.”
उन्होंने कहा, “कल तक का इंतजार करें, क्योंकि वह कैप्टन के खिलाफ सख्ती के साथ फिर से शुरू हो जाएंगे.”
कुछ घंटे पहले सिद्धू ने एक वीडियो बयान ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कृषि कानूनों पर अपने रुख को लेकर केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमला किया था.

Please share this news

Check Also

कांग्रेस देश और प्रदेश में नाम की बची, ये क्या कम उपलब्धि है:जयराम

करसोग . ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर का चुनाव चिन्ह कमल नंबर एक पर है और वो …