Sunday , 25 July 2021

पैरोल पर छूटे कैदी अपनी हरकतों से नहीं आ रहे बाज, फिर अपराध करना किए शुरु

रांची (Ranchi) . झारखंड के रांची (Ranchi) में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कोर्ट के आदेश पर छोटे-मोटे अपराध में जेल में बंद कैदियों को पैरोल पर रिहा किया गया. मगर, पैरोल पर छूटे अपराधी अपनी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. अपराधी फिर से अपराध की वारदात को अंजाम देने में लग गए हैं. ताजा मामला रांची (Ranchi) के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस (Police) ने रोहित वर्मा नामक अपराधी को चोरी करते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, रोहित पिछले ही महीने पैरोल पर जेल से बाहर आया था. गिरफ्तार अपराधी रोहित वर्मा रांची (Ranchi) के सुखदेव नगर इलाके का शातिर चोर है. चोरी की एक वारदात को अंजाम देने के आरोप में पुलिस (Police) ने उसे दबोचा था. रोहित पर स्कूटी चोरी का आरोप था और इसी आरोप में उसे जेल भेजा गया था. कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण के मद्देनजर पैरोल पर छूटा रोहित अपराध के रास्ते को छोड़ने के बजाय फिर से चोरी करने लगा.

बताया जा रहा है कि सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात में इजाफा हुआ था. सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता को लगातार यह सूचना मिल रही थी कि जेल से निकलने के बाद रोहित एक बार फिर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है. रोहित वर्मा को थाना प्रभारी के द्वारा कई बार थाने में हाजिरी लगाने को भी कहा गया, लेकिन वह थाने नहीं पहुंचा. इसी दौरान चोरी की एक वारदात फिर से हो गई और पुलिस (Police) को जांच के क्रम में एक सीसीटीवी फुटेज मिली, जिसमें चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए रोहित की तस्वीर कैद हो गई थी, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस (Police) ने रोहित को दबोचा और फिर से उसे उसी होटवार जेल भेज दिया जहां वह पहले से बंद था.

Please share this news