एमआई वॉच रिवाल्व एक्टीव 22 जून को होगी लॉन्च

-कंपनी की वेबसाइट पर बनाया गया एक डेडिकेटेड पेज

नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में 22 जून को एमआई वॉच रिवाल्व एक्टीव को लॉन्च किया जाएगा. चाइनीज कंपनी शाओमी ने यह जानकारी दी है. इस अपकमिंग वॉच के लिए कंपनी की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड पेज बनाया गया है. इस पेज में वॉच के काफी कुछ स्पेसिफिकेशन्स बता दिए गए हैं.

कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि एमआई वॉच रिवाल्व एक्टीव को एमआई 11 लाइट के साथ 22 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस वॉच को कंपनी की वेबसाइट के साथ-साथ ऐमेजॉन पर भी लिस्ट किया गया है. इससे साफ है कि लॉन्च के बाद इसकी बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से ही होगी. एमआई.कॉम पर जारी डेडिकेटेड पेज पर बताया गया है कि ये वॉच ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने के लिए एसपीओ2 सेंसर के साथ आएगी. साथ ही इसमें इन-बिल्ट ऐमेजॉन ऐलेक्सा मिलेगा. एमआई वॉच रिवाल्व एक्टीव में 117 स्पोर्ट्स मोड्स और 110 वॉच फेस मिलेंगे. एमआई वॉच रिवाल्व एक्टीव में यूजर्स को स्ट्रेस मैनेजमेंट और स्लीप मॉनिटरिंग का फीचर मिलेगा. साथ ही कई कलर ऑप्शन में इंटरचेंजेबल रिस्ट स्ट्रैप्स भी मिलेंगे.

शाओमी की इस अपकमिंग स्मार्टवॉच में यूजर्स को 3.53सीएम ऑलवेज ऑन अमोलेड डिस्प्ले मिलेगा. साथ ही इसमें फाइंड माय फोन, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म, टाइमर, वेदर, स्टॉपवॉच और फ्लैशलाइट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. ये नई वॉच एमआई वॉच ‎रिवाल्व का जरा सा बदला हुआ वर्जन हो सकता है, जिसे पिछले साल सितंबर में 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया था.इस वॉच के जरिए यूजर्स को कॉल और ऐप नोटिफिकेशन्स मिलेंगे. इस फिटनेस फोकस्ड स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन जीपीएस और बॉडी एनर्जी मॉनिटर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे प्री-इंस्टॉल्ड फीचर्स भी मिलेंगे.

Please share this news