Sunday , 11 April 2021

कुएं में डूबे एएसआई का शव निकाला गया

रांची (Ranchi) . रांची (Ranchi) के जगन्नाथपुर इलाके में कुएं में डूबे स्पेशल ब्रांच के जमादार बोध नारायण मंडल का शव शनिवार (Saturday) को दोपहर में निकालने में सफलता हासिल की गयी. वे पिछले नौ दिनों से लापता था. पुलिस (Police) हत्या (Murder) और अत्महत्या (Murder) दोनों बिन्दुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अपर हटिया धोबी मुहल्ला स्थित चंचल महतो के कुएं से उनका शव बरामद दिया गया है. कुएं में शव देखकर इसकी सूचना शुक्रवार (Friday) को दी थी, लेकिन रात होने की वजह से कल शव नहीं निकाला जा सका था.
बताया गया है कि 35वर्षीरू एएसआई बोध नारायण मंडल रांची (Ranchi) में अकेले रहते थे. उनका परिवार भागलपुर के पीरपैंती सलेमपुर में रहता है. तीन फरवरी को उनके मोबाइल पर पत्नी रिंकू देवी से बात हुई थी, 4 फरवरी से उनका मोबाइल बंद था. पांच फरवरी को पुलिस (Police) मुख्यालय से बोध नारायण मंडल के परिजनों को फोन गया कि वह काम पर नहीं आ रहे है. तब रिंकू देवी अपने तीन पुत्री और दो पुत्री के साथ सात फरवरी को रांची (Ranchi) पहुंची और पुलिस (Police) मुख्यालय जाकर उनके लापता होने की सूचना दी. 12 फरवरी को जहां बोध नारायण मंउल किराये के घर में रहते थे. उसी घर के बगल के कुएं में एक अज्ञात शव होने की सूचना मिलने पर मृतक की पत्नी और भाई ने कपड़ा और हुलिया के आधार पर शव की पहचान की.

Please share this news