Friday , 14 May 2021

शहर के बड़े मंदिरों को सैनेटाइज़ करवा रही भाजपा

जमशेदपुर (Jamshedpur) . कोरोना महासंक्रमण के बढ़ते प्रभाव के मध्य चैत्र नवरात्रि के दौरान बड़े मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ पर संवेदनशीलता दिखाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने सैनेटाइज़ अभियान की शुरुआत की है. भाजपा युवा मोर्चा के नेता राहुल तिवारी की पहल पर जमशेदपुर (Jamshedpur) के बड़े मंदिरों का मंगलवार (Tuesday) से सैनेटाइज़ कराने के अभियान की शुरुआत हुई.

मंगलवार (Tuesday) को सबसे पहले साकची स्थित शीतला माता मंदिर से अभियान का शुभारंभ हुआ. इस दौरान मंदिर समिति को हैंड्सफ्री सैनेटाइज़र मशीन भी सौंपी गई. इसके अलावे कदमा स्थित रंकिनी मंदिर, सोना (Gold)री स्थित राम मंदिर (Ram Temple) को भी सैनेटाइज़ करवाया गया ताकि श्रद्धालुओं को कोरोना के प्रसार से सुरक्षित रखा जा सके.

कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी मौजूद रहें. उन्होंने स्वयं भी मशीनों द्वारा मंदिरों को सैनेटाइज़ करने की सेवा दी. उक्त सेवा अगले एक सप्ताह तक जमशेदपुर (Jamshedpur) के विभिन्न मंदिरों में चलेगी. इस दौरान विशेष रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुधांशु ओझा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल, राहुल तिवारी, भाजपा के कदमा मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह एवं सोना (Gold)री मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोद्दार सहित अन्य कई भाजपाई एवं मंदिर प्रबंधन समिति के लोग मौजूद रहें.

Please share this news