Saturday , 6 June 2020

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अनिल कुंबले ने दिया योगदान, राशि का नहीं किया खुलासा

नई दिल्ली:पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष और कनार्टक राज्य राहत कोष में मंगलवार को दान दिया. कुंबले ने ट्वीट में कहा कि कोविड-19 को हराने के लिए हम सभी को एकजुट होकर इससे लड़ना होगा. मैंने पीएम राहत कोष और मुख्यमंत्री (कर्नाटक) राहत कोष में योगदान किया है. कृपया घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए.
कुंबले ने यह नहीं बताया कि उन्होंने कितनी राशि दान की है. इससे पहले, भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 80 लाख रुपये की राशि दान में दी. रोहित ने प्रधानमंत्री राहत कोष, मुख्यमंत्री राहत कोष, जोमेटो फीडिंग इंडिया और स्ट्रे डॉग्स की संस्था में दान दिया है.
रोहित ने पीएम मोदी और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए लिखा कि हम अपने देश को फिर से पैरों पर खड़े देखना चाहते हैं और यह हमारी जिम्मेदारी है. मैं अपनी तरफ से छोटा-सा योगदान दे रहा हूं. 45 लाख प्रधानमंत्री राहत कोष, 25 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र), पांच लाख रुपये जोमेटो फीडिंग इंडिया और पांच लाख वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स को डोनेट कर रहा हूं. हमें अपने नेताओं का सहारा बनने और उनका साथ देने की जरूरत है.