अखिलेश यादव ने हिंदू-मुसलमान दोनों को मरवाया

मेरठ (Meerut) . भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक संगीत सोम ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हिंदू-मुसलमान दोनों को मरवाया है. सरधना में एक सड़क के लोकार्पण के समय बीजेपी विधायक संगीत सोम ने अखिलेश यादव को चैलेंज करते हुए, ‘अखिलेशजी आप आरी से कटवाने की बात कर रहे हो, आप की औकात नहीं है, आप अभी टि्वटर-टि्वटर खेल रहे हो, 5 साल में कभी लखनऊ (Lucknow) से निकले हो तो बता दें.

सपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा, अखिलेशजी 25 साल के सपने मत देखो, 25 साल के लिए सो जाओ, विदेश में जो घर खरीद रखा है, वहां चले जाओ, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की जनता आपको 25 साल देखना नहीं चाहती, क्योंकि आपने जो 5 साल में किया है, वह हमें और जनता को सब पता है.

2013 में हुए मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) र दंगे का जिक्र करते हुए बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा, ‘हमने मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) र दंगा भी देखा है, हिंदू भी मरवाए और मुसलमान भी मरवाए, तुमने सच्चाई को सच्चाई नहीं कहा, यदि हमारे दो-दो युवाओं की मौत ना होती तो मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) र दंगा नहीं होता. बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा, सपा की इस बार 22 सीट से ज्यादा आ जाए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. इस कार्यक्रम में संगीत सोम के साथ मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) र से बीजेपी सांसद (Member of parliament) और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी मौजूद रहे.

Please share this news