Sunday , 11 April 2021

यमुना एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित टैंकर इनोवा कार पर पलटा, 7 लोगों की मौत

मथुरा (Mathura) . यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार (Tuesday) देर रात डीजल से भरा एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित हो कर डिवाइडर तोड़ता हुआ आगरा (Agra) की ओर से आ रही एक इनोवा कार पर पलट गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी नवनीत चहल और वरिष्ठ पुलिस (Police) अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर आवागमन सुचारू किया. हादसा थाना नौझील क्षेत्र के माइलस्टोन 68 के समीप हुआ.

पुलिस (Police) ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. यमुना एक्सप्रेसवे पर देर रात उस समय हादसा हुआ, जब नोएडा (Noida) की तरफ से आ रहा टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ आगरा (Agra) से नोएडा (Noida) की तरफ जाने वाले रोड पर आ गया और वहां से गुजर रही एक इनोवा कार पर पलट गया. टैंकर के इनोवा पर पलटने की वजह से कार में सवार 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में इनोवा सवार गांव सफीदों जींद निवासी मनोज, बबिता, अभय, कोमल, कल्लू, हिमाद्रि और ड्राइव्रर राकेश की मौत हो गई.

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police), एक्सप्रेसवे कर्मी और बचाव दल मौके पर पहुंच गया. जिलाधिकारी नवनीत चहल और एसएसपी गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए और कार में फंसे लोगों को निकलवाना शुरू कर दिया है. एसएसपी ग्रोवर ने बताया कि टैंकर डीजल का था और हादसे के बाद सड़क पर काफी दूर तक फैल गया था. इसी वजह से रिफायनरी की सेफ्टी यूनिट व दमकल मौके पर कार्य कर रही है, ताकि कोई और अनहोनी न हो.

Please share this news