Wednesday , 23 June 2021

रेलवे ट्रैक पर मिला वार्ड सदस्य का क्षत विक्षत शव

धनबाद . धनबाद जिले में बसूरिया ओपी स्थित रेंगनी पंचायत के मल्लाह बस्ती के वाडर्छ सदस्य का शव शनिवार (Saturday) की सुबह रेलवे (Railway)ट्रैक पर क्षत विक्षत अवस्था में मिला. मृतक की पहचान 62 वर्षीय प्रेम चंद मल्लाह के रूप में की गई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची रेल पुलिस (Police) शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है. फिलहाल घटना कैसे और क्यों हुई इसपे संशय बरकरार है.

बताया गया है कि मृतक पास में ही एक चाय नाश्ते का दुकान भी चलाया करता था. अपने गांव का जन प्रतिनिधि होने के कारण घटना स्थल पर उसकी लाश देखने वालों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. लोग प्रेम चंद की ऐसी मौत पर अचंभित दिखे.

बताया जा रहा है कि आज सुबह करीब छह बजे भूली मध्य विद्यालय के पीछे रेलवे (Railway)ट्रैक पर वहाँ से गुजर रहे कुछ लोगों ने एक लाश देखी. जिसके बाद मौके पर धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जुटने लगी. शव काफी बुरी हालत में था. बाद में लोगों ने उसकी पहचान वार्ड सदस्य प्रेम चंद मल्लाह के रूप में किया. जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई.
स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना रेल पुलिस (Police) और स्थानीय भूली थाना को दी. इसके बाद रेल पुलिस (Police) मृत प्रेम चंद मल्लाह के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गई है. वहीं स्थानीय पुलिस (Police) घटना के कारणों का पता लगा रही है.

Please share this news