Friday , 5 March 2021

पत्नी को उतारा मौत की घाट, खुद आत्महत्या करने का किया प्रयास


भिलाई . पचास रुपये के लिए पति ने अपनी ही पत्नी को रॉड से वार कर उसे मौत की घाट उतारने का मामला प्रकाश में आया है. वही पति भी घटना को अंजाम देने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) करने का प्रयास किया लेकिन उसे गंभीर अवस्था मे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध कायम किया है.

जामुल पुलिस (Police) ने बताया कि शनिवार (Saturday) की शाम मंगल बाजार छावनी निवासी राजकुमार पटेल 42 वर्ष ने पत्नी अनीता पटेल 35 वर्ष 50 रुपये मांगे. लेकिन पत्नी ने रुपये देने से इनकार करने पर पति राजकुमार आक्रोश में आकर सामने पड़े रॉड से अपनी ही पत्नी अनिता को सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद पति मकान में फाँसी लगाकर आत्महत्या (Murder) करने का प्रयास किया. घटना की सूचना पुलिस (Police) को पड़ोसियों ने बताया. जामुल पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर घायल राजकुमार पटेल को अस्पताल में उपचार बीके लिए दाखिल किया. मौके पर सीएसपी विश्वास चन्द्राकर और जामुल थाना प्रभारी विशाल सोन समेत टीम पहुची थी.

मासूम बेटी रहती है चाचा के घर

जामुल पुलिस (Police) ने बताया कि दोनों पति-पत्नी मजदूरी का काम करते थे. मूलत: पाटन निवासी पटेल परिवार है. दोनो की एक बेटी भी है. जो अपने चाचा के यह रहती है. फिलहाल माँ की मौत की खबर सुन मासूम बेटी का रो रोकर बुरा हाल है.

Please share this news