Wednesday , 16 June 2021

नाबालिग छात्रा से टीचर ने किया दुष्कर्म, पेट दर्द से हुआ खुलासा

अंबाला . देशभर में गुरु और शिष्य की परंपरा अब नाम बनकर रह गई है. इस ‎रिश्ते को लेकर आये ‎दिन एसी बातें सुनने को ‎मिलती हैं, ‎जिससे रुह कांप जाती है. सोमवार (Monday) को अंबाला में एक टीचर ने अपनी 14 वर्षीय नाबा‎लिग छात्रा कों हवस का ‎शिकार बना ‎लिया.

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब लड़की को पेट दर्द की ‎शिकायत हुई. दर्द होने पर जब बेटी ने अपने ‎प‎रिजनों को बताया तो वह उसे अस्पताल ले गए, जहां पता चला की ना‎बा‎लिग के साथ रेप हुआ है. इसके बाद नाबा‎लिग के प‎रिजनों ने पु‎लिस थाने में ‎शिकायत दर्ज कराई. तहरीर के आधार पर पु‎लिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर ‎लिया है. पुलिस (Police) अधिकारियों ने बताया कि आरोपी लड़की के घर के पास ही रहता है.

अ‎धिका‎रियों का कहना है ‎कि लड़की ने अपने माता-पिता से पेट में दर्द की शिकायत की तो उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सा जांच के दौरान पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है. उन्होंने बताया कि लड़की दो महीने से व्यक्ति के घर ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. लेकिन पिछले दो दिन से उसने ट्यूशन के लिए जाना बंद कर दिया था जिससे उसके माता पिता को कुछ संदेह हुआ.

पुलिस (Police) ने बताया कि शुरू में आरोपी ने कथित रूप से लड़की के साथ कई बार छेड़छाड़ की और बाद में उससे बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि आरोपी ने लड़की को इस बारे में माता-पिता को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. महिला थाने की एसएचओ देवेंद्र कौर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.साथ ही आरोपी को ‎गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर ‎दिया गया और आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है.

Please share this news