Thursday , 13 May 2021

मुंबई में शादी के नाम पर टीवी एक्ट्रेस से रेप का आरोप

भोपाल (Bhopal) . मुंबई (Mumbai) में एक टीवी एक्ट्रेस ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाते हुए एक पायलट के खिलाफ ओशिवारा पुलिस (Police) स्टेशन में केस दर्ज कराया है. महिला ने एक सप्ताह पहले यह शिकायत दी थी, जिस पर जांच करते हुए पुलिस (Police) ने सोमवार (Monday) को एफआईआर (First Information Report) दर्ज की है. इस मामले में आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है.

मामले की जांच कर रहे ओशिवारा पुलिस (Police) स्टेशन के सब इंस्पेक्टर जावेद कराडकर ने बताया कि आरोपी और पीडि़ता की मुलाकात मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी और बात शादी तक पहुंच गई थी. शिकायत के मुताबिक मूल रूप से भोपाल (Bhopal) निवासी और मुंबई (Mumbai) में रह रहा पायलट अक्सर फोन पर महिला से बात करता था और सोशल मीडिया (Media) पर भी दोनों की चैट होती थी.

पुलिस (Police) ने बताया कि 10 दिन पहले आरोपी ने पीडि़ता को फोन किया और उससे मिलने तथा उसका घर देखने की इच्छा जताई. कराडकर ने शिकायत के हवाले से बताया कि एक्ट्रेस मुंबई (Mumbai) में अकेले रहती है और आरोपी पायलट को घर पर बुलाने पर सहमत हो गई. घर पर आने पर पायलट ने कथित तौर पर एक्ट्रेस से दुष्कर्म किया.

जब शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तो दर्ज करवाया केस

उन्होंने बताया कि आरोपी ने पीडि़ता को अपने माता-पिता से मिलाने और शादी के लिए बात करने का भरोसा दिया, लेकिन अपने वादे पर कायम नहीं रहा. अधिकारी ने बताया कि आरोपी के व्यवहार से परेशान होकर एक्ट्रेस ने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Please share this news