Monday , 25 January 2021

बागपत में दो तांत्रिक और उसके साथियों पर महिला ने लगाया गैंगरेप का आरोप


बागपत . यूपी के बागपत में दो तांत्रिक और उसके दो साथियों पर महिला ने गैंगरेप (Gangrape) करने का आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया गया और फिर जमीन में गड़ा सोना (Gold) निकालने का लालच देकर उसके परिजनों से तांत्रिकों ने कई लाख रुपए ठग लिए. घटना के बाद शनिवार (Saturday) को थाने पहुंची महिला ने परिवार सहित प्रार्थना पत्र देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले को पुराना बताकर पड़ताल में जुट गई है.

महिला का आरोप है कि तांत्रिक साजिद और रब्बान ने अपने साथियों दिलशाद, मंसूब के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. जब विरोध किया तब आरोपी तांत्रिकों ने बताया कि उनके परिवार पर काले जादू का साया है. अगर वह बात को नहीं मानेगी,तब उसके परिवार के कई लोगों की मौत हो जाएगी. इसके बाद आरोपियों ने गैंगरेप (Gangrape) किया. लेकिन जब घर से किसी तरह का सोना (Gold) नहीं निकला,तब महिला परिवार सहित थाने पहुंची और तांत्रिक और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई. फिलहाल महिला की तहरीर पर पुलिस (Police) मामले की पड़ताल में जुट गई है.

इधऱ, झांसी में बीते 27 नवंबर को बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम एक महिला को गोली मार दी, जिससे हड़कंप मच गया था. पुलिस (Police) ने शनिवार (Saturday) को हत्या (Murder) का खुलासा कर दिया. झांसी के एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि छोटे भाई की पत्नी पूजा जायसवाल के साथ बड़ा भाई अवैध संबंध बनाना चाहता था. मृतक महिला जेठ के साथ संबंध बनाने को राजी नहीं थी. उन्होंने बताया कि जेठ को महिला पर शक था. एसएसपी ने बताया कि जेठ ने ही महिला के सिर में दो गोलियां मारी थी. पुलिस (Police) ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है.

Please share this news