Saturday , 19 June 2021

सेवा के लिए आगे आया युवाब्रह्म शक्ति मेवाड़, परशुराम जयंती पर दिये ऑक्सीजन के 28 सिलेंडर


उदयपुर (Udaipur). वैश्विक महामारी (Epidemic) कोरोना के कहर के बीच पीडि़त मानवता की सेवा के लिए उदयपुर (Udaipur) में एक सामाजिक संगठन युवाब्रह्म शक्ति मेवाड़ आगे आया है और संगठन ने परशुराम जयंती के उपलक्ष में शुक्रवार (Friday) को कुल 28 सिलंेडर भेंट किए हैं.

युवाब्रह्म शक्ति संगठन के मीडिया (Media) प्रभारी व उपाध्यक्ष संजय दशोत्तर ने बताया कि संगठन द्वारा शुक्रवार (Friday) को उदयपुर (Udaipur) में 10, राजसमंद में 11 एवं नाथद्वारा में 7 ऑक्सीजन सिलेंडर भेंट किए गए हैं. संगठन सदस्यों ने आज मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश को 10 ऑक्सीजन सिलेंडर भेंट किए और भविष्य में भी जरूरत होने पर अपनी तरफ से मदद का विश्वास दिलाया. इस मौके पर डॉ. दिनेश खराड़ी ने संगठन द्वारा इस स्वस्फूर्त सहयोग के लिए आभार जताया और कहा कि इन सिलेंडर्स का ग्रामीण क्षेत्र के सरकारी चिकित्सालयों में उपयोग किया जाएगा.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में सिलेंडर भेंट करते समय अध्यक्ष प्रेमशंकर पालीवाल, संरक्षक महेंद्र भारद्वाज, पूर्णाशंकर, नाथू लाल मेनारिया, दिनेश औदिच्य और तुलसीराम मेनारिया उपस्थित रहे. दशोत्तर ने बताया कि संगठन ने इसी प्रकार राजसमंद के आर के हॉस्पिटल को 11 सिलेंडर एवं नाथद्वारा के राजकीय चिकित्सालय में 7 ऑक्सीजन सिलेंडर भेंट किये.

Please share this news