Wednesday , 16 June 2021

युवक की गोली मारकर हत्या

दतिया . जिले के सेंवढ़ा मे पुराना कसेरुआ गांव में एक युवक की सीने में गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. फिर शव की पहचान छिपाने सिर व चेहरा पत्थरों से कुचल दिया गया. पुलिस (Police) गांव के तीन युवकों से संदेह के आधार पर पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार ग्राम पुराना कसेरुआ में आमवाला पुरा निवासी टिंकू उर्फ रामवरण (36) पुत्र आशाराम त्यागी गुरुवार (Thursday) को ग्राम किटाना गया था और वहां से खाना खाकर शाम को घर लौटा. देर रात घर से गांव से करीब दो किमी दूर स्थित अपने खेत पर फसल की रखवाली करने के लिए निकला था. शुक्रवार (Friday) को सुबह 10 बजे गांव के लोग पानी भरने के लिए कच्चे रास्ते से निकलकर जा रहे थे तभी गांव से एक किमी दूर नट वाले बाबा मंदिर के पास रास्ते के किनारे टिंकू की लाश पड़ी मिली.

शव का चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था और पास में 315 बोर के एक चला और चार जिंदा राउंड भी पड़े मिले. चूंकि टिंकू के हाथ की उंगली बंधी हुई रहती थीं इसलिए ग्रामीणों ने उसे पहचान कर परिजन को बुलाया. परिजन ने कपड़ों के आधार पर शिनाख्त करके पुलिस (Police) को बुलाया.

मृतक टिंकू के सीने पर एक गोली लगी थी जबकि पास में ही खून से सने पत्थर भी पड़े मिले. मृतक की पेंट से एंड्राइड मोबाइल व उसके पैसे आदि कुछ भी नहीं मिला. सिर्फ बदन पर कपड़े थे. दोपहर दो बजे सेंवढ़ा अस्पताल में पीएम कराने के बाद परिजन शव को ट्रॉली में रखकर थाने पर ले गए और थाने के सामने ही जाम लगाने का प्रयास किया. परिजन का कहना था कि मृतक के हत्या (Murder) रों को जल्द पकड़ा जाए और उसके बच्चों को शासन से सहायता दिलाई जाए.
पुलिस (Police) ने मृतक टिंकू के साथ रहने वाले बंटी त्यागी, रवि त्यागी व एक अन्य को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Please share this news