Sunday , 25 July 2021

ट्रैक्टर पलटने से युवक की दबने से मौत

छिंदवाड़ा (Chhindwara) . तामिया थाना अंतर्गत कालेज मार्ग पर ट्रेक्टर पलट गया. इस घटना में पाटनढाना के भारियाटोला युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया और ट्रेक्टर में आग लगाने का प्रयास किया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने नाराज ग्रामीणों को समझाइश देकर मामले को सुलझाया. घटना के संबंध में पुलिस (Police) ने बताया कि पाटन ढाना के भरिया टोला निवासी रज्जू पिता राजू भारती (26) पाट्न के विष्णु यदुवंशी का ट्रैक्टर चलाता था शनिवार (Saturday) सुबह वह विष्णु के कहने पर टैंकर लेने तामिया बस्ती की तरफ जा रहा था इसी दौरान तामिया कालेज के पास ट्रेक्टर पलट जाने से हादसे मे उसकी गर्दन दब जाने से मौके पर ही मौत हो गयी.

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

घटना के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और ट्रेक्टर मालिक पर कार्रवाई को लेकर जमकर प्रदर्शन किया. परिजनों का का आरोप है कि वाहन मालिक रात मे ट्रेक्टर से रेत चोरी कराता है रात मे रज्जू रेत लेकर आया था सुबह वह सोया था उसे उठाकर वाहन मालिक ने टेंकर लेने भेजा और ये हादसा हो गया.

नाराज ग्रामीणों ने आग लगाने का किया प्रयास

युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने टैक्टर मे पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगाने का प्रयास किया. मौके पर पुलिस (Police) टीम के साथ मौजूद टीआई प्रीतम सिंह तिलगाम ने टीआई तिलगाम ने ग्रामीणो निष्पक्ष जांच कार्यवाही का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीणो के सहयोग से मृतक को निकाला गया. पीएम के बाद युवक का अंतिम संस्कार हुआ. टीआई तिलगाम ने बताया मामले की जांच की जा रही है.

Please share this news