जॉब देने के बहाने युवक ने विवाहिता से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

मोहाली . मोहाली के डेराबस्सी में एक युवक द्वारा जॉब के बहाने अपने दफ्तर में बुलाकर ‎विवा‎हिता से रेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस (Police) ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की पहचान दिनेश कुमार धीमान निवासी गांव मुकन्दपुर, डेराबस्सी के रूप में हुई. जानकारी के मुता‎बिक, आरोपी शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं. फिलहाल आरोपी दिनेश पुलिस (Police) की गिरफ्त से बाहर है.

यह जानकारी देते एएसआई परवीन कौर ने बताया कि 33 वर्षीय विवाहिता ने शिकायत में आरोप लगाया कि पति से झगड़ा होने पर वह डेराबस्सी में अपने बेटे के साथ अकेली रहती है. फरवरी 2020 में उसकी मुलाकात दिनेश के साथ हुई और उसने अपने दफ्तर आकर्षण अकाऊंटिंग एंड टैक्स सॉल्यूशन में नौकरी देने की बात कही. इस पर विवाहिता ने जरूरत होने पर नौकरी करने के लिए हामी भर दी. इसके दिनेश उसे अपने दफ्तर ले गया.

विवाहिता के अनुसार दिनेश उसे ऑफिस में ले गया और अंदर आने के बाद उसने चालाकी से दरवाजा बंद कर उसका मुंह बंद किया और बाथरूम में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की. यह बात किसी को बताने पर उसको और उसके बच्चे को जान से मार देने की धमकी दी. ‎दिनेश की हैवा‎नियत यहीं खत्म नहीं हुई, वह 19 सितम्बर ‎फिर म‎हिला के घर दाखिल हुआ और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. इस दौरान महिला ने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा कर लिया और मौके पर पुलिस (Police) बुला ली. यह मामला पुलिस (Police) के पास जाने पर कुछ गणमान्य लोगों ने दोनों में समझौता करवा दिया और दिनेश ने भरोसा दिया था कि वह दोनों झगड़ा नहीं करेंगे. मगर, दिनेश वायदे से मुकर गया. इसके बाद विवाहिता ने 13 अक्टूबर को एसएसपी मोहाली को शिकायत दे दी. ‎शिकायत पर डीएसपी आर्थिक अपराध शाखा की तरफ से करके जांच रिपोर्ट डीडीए लीगल को भेजा गया.

डीडीए लीगल ने अपने रिपोर्ट में कहा कि व्ह्टसप ऐप चैट से साबित होता है कि आरोपी दिनेश ने पीड़ित महिला के साथ नौकरी के बहाने अपने ऑफिस में धोखे से बलात्कार किया है. जांच में पता लगता है कि पहली बार बने संबंध महिला की मर्जी से नहीं बने. इस पर दिनेश खिलाफ धारा-376 आईपीसी का जुर्म बनता है. डीडीए लीगल की राय पर एसएसपी मोहाली के आदेशों पर डेराबस्सी पुलिस (Police) ने दिनेश के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Please share this news