योगी के मंत्री ने कहा, यूपी में भाजपा को अब्बा जान ,चाचा जान व भाई जान से कोई मतलब नहीं – Daily Kiran
Saturday , 23 October 2021

योगी के मंत्री ने कहा, यूपी में भाजपा को अब्बा जान ,चाचा जान व भाई जान से कोई मतलब नहीं

बलिया . उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि धर्म आस्था का विषय है, इस राजनीति का विषय नहीं बनाना चाहिए. मौर्य ने मशहूर सिकंदरपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम से इतर कहा कि भाजपा को अब्बा जान, चाचा जान व भाई जान जैसी बातों से कोई मतलब नहीं है वह आने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में जनता के पास जन कल्याण के लिए किए गए कार्यों व विकास योजनाओं के आधार पर जा रही है.

उन्होंने कहा,किसी भी भगवान को राजनीति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए,भगवान आस्था का विषय हैं और हर व्यक्ति को उसकी आस्था के अनुसार उन्हें मानने की छूट है. आस्था के विषय को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए. मौर्य ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर उनके भगवान राम व कृष्ण प्रेम’’ पर भी तंज किया. भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत के ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को चचाजान कहने संबंधी बयान पर कहा कि, भाजपा जन कल्याणकारी कार्यों व विकास योजनाओं को लेकर जनता के पास जा रही है. जिनके पास कुछ नहीं है वे चचा जान व अब्बा जान का सहारा ले रहे हैं.

भाजपा को अब्बा जान, चाचा जान व भाई जान जैसी बातों से कोई मतलब नहीं है.’’ उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नाकाम हो गया है और विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. देश व प्रदेश की जनता ने कांग्रेस,सपा व बसपा को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि आज केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ,उनके विकास व कल्याणकारी योजनाओं की ही चर्चा है.

Please share this news

Check Also

ममता के वित्तमंत्री को आरोप, डर के कारण 6 साल में 35,000 कारोबारी देश छोड़कर जा चुके

कोलकाता (Kolkata) .बंगाल की ममता सरकार में वित्त मंत्री अमित मित्रा ने मोदी सरकार पर …