योगी के मुरीद हुए आस्ट्रेलिया सरकार में मंत्री जेसन वुड, साथ काम करने को उत्सुक – Daily Kiran
Thursday , 28 October 2021

योगी के मुरीद हुए आस्ट्रेलिया सरकार में मंत्री जेसन वुड, साथ काम करने को उत्सुक

लखनऊ (Lucknow) .उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) में मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी के कोविड मैनेजमेंट के देश ही नहीं विदेश में भी मुरीद हैं. इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलियाई सांसद (Member of parliament) क्रेग कैली के बाद आस्ट्रेलिया सरकार में मंत्री जेसन वुड ने कोरोना नियंत्रण के लिए सीएम योगी के तारीफों के पुल बांधे हैं. जेसन वुड ने ना सिर्फ योगी की तारीफ की, बल्कि वे योगी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं.
जेसन वुड ट्वीट कर लिखा कि ‘हम उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं.संस्कृति और विकास के संवर्धन के लिए हम लोग उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार के साथ काम करने वाले है. कोविड 19 प्रबंधन के लिए योगी के यूपी मॉडल से प्रेरित होकर उन्होंने आगे लिखा कि ‘सीएम योगी को धन्यवाद.यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुझे अपना संदेश दिया. इस कठिन समय में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार के कोविड नियंत्रण प्रयासों की तो सभी लोग सराहना करें.’
गौरतलब है कि 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना की जड़ से खत्म करने के लिए ट्रिपल ‘टी’ यानी ट्रैक, टेस्ट एंड ट्रीट फॉर्मूला दिया था. जिससे यूपी में कोरोना पर विजय पाना संभव हुई है.

Please share this news

Check Also

कांग्रेस देश और प्रदेश में नाम की बची, ये क्या कम उपलब्धि है:जयराम

करसोग . ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर का चुनाव चिन्ह कमल नंबर एक पर है और वो …